जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए रोमांचक मुकाबले में जमशेदपुर एफसी ने केरला ब्लास्टर्स को बराबरी

जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में जमशेदपुर एफसी और केरला ब्लास्टर्स एफसी के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली और मुकाबला बराबरी पर समाप्त हुआ. इस मैच में दोनों टीमें 1-1 गोल कर सकीं. यह कड़ा संघर्ष प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जमशेदपुर के दृढ़ संकल्प का प्रमाण था. अब इंडियन सुपर लीग की ताजा अंक तालिका में जमशेदपुर 7वें स्थान पर है और बेंगलुरु एफसी से ज्यादा पीछे नहीं है.

मैच में केरला ब्लास्टर्स एफसी ने फारवर्ड दिमित्रियोस डायमांताकोस के माध्यम से पहला गोल किया, जिन्होंने 23वें मिनट में स्कोर किया, जहां उन्होंने एल्सिन्हो के बाउंस वाले पास पर अच्छा फिनिश किया. हालाँकि, जमशेदपुर एफसी के जावी सिवरियो ने हाफ-टाइम सीटी बजने से ठीक पहले बराबरी कर ली.

घरेलू दर्शकों की मदद से जमशेदपुर एफसी ने 59% पोजेशन और 82% पासिंग एक्यूरेसी के साथ मैच में अपना दबदबा बनाया, जिससे लगा कि मेजबान टीम आज तीनों अंक हासिल कर लेगी. मेजबान टीम ने पूरे खेल में कई मौके बनाए, प्रमुख खिलाड़ी री ताचिकावा, कोमल थाटल, जावी सिवेरियो और एलेन स्टीवनोविक ने स्कोरबोर्ड को बदलने के कई बार करीब आए लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.

दूसरा हाफ उतार-चढ़ाव भरा रहा, जिसमें दोनों टीमों के पास जीत हासिल करने के मौके थे. खेल के अंतिम मिनटों में जमशेदपुर एफसी के एलेन स्टीवनोविक ने एक महत्वपूर्ण प्रयास किया लेकिन उसे बचा लिया गया. केरला ब्लास्टर्स ने भी उसी तरह से जवाब दिया, जिसमें डायमंटाकोस और मिलोस ड्रिनसिक ने जीत छीनने के शानदार प्रयास किए.

अतिरिक्त समय में दोनों टीमों ने कई आक्रामक हमले किए लेकिन दोनों टीम के डिफेंस काफी मजबूत नजर आए. मैच 1-1 पर समाप्त हुआ. जमशेदपुर एफसी अभी भी प्लेऑफ्स में जगह बनाने के लिए बेकरार है और अब बेंगलुरु एफसी से केवल एक अंक पीछे है.

जमशेदपुर एफसी के अगले कदम महत्वपूर्ण होंगे क्योंकि उनका लक्ष्य प्ले-ऑफ में अपनी जगह पक्की करना है, प्रशंसकों को इस रोमांचक रेस में उनके अगले कदम का बेसब्री से इंतजार है. 4 अप्रैल को अपने अंतिम मैच के लिए जमशेदपुर एफसी चेन्नई के मरीना एरेना में चेन्नईयिन एफसी का सामना करेगी और फिर 9 अप्रैल को द फर्नेस में एफसी गोवा के साथ सीजन के अपने अंतिम लीग मुकाबले के लिए वापसा आएगी.

Your Comments