सीज़न हुआ समाप्त, जमशेदपुर एफसी ने अपने आखिरी मुक़ाबले के आखिरी पल में दिखाया जलवा

4-1 से पिछड़ने वाली जमशेदपुर ने आखिरी पल में वापसी की भरसक कोशिश की, लेकिन वो उतना कामयाब नहीं हो सके। इस मैच में कुल सात गोल हुए। जिसमें एफसी गोवा ने 4 और जेएफसी की ओर से तीन गोल हुए। इस जीत के साथ ही गोवा ने जहां सेमीफाइनल में प्रवेश किया वहीं जेएफसी ने अपना सीज़न समाप्त किया।

मैच की शुरूआत हुई तो दोनों टीमों ने एक दूसरे को परखने की कोशिश की। लेकिन जल्दी ही एफसी गोवा ने अपना असली गेम दिखाना शुरू किया। 23वें मिनट में एडू-बेडिया ने गोल दागकर एफसी गोवा को 1-0 से आगे कर दिया। कुछ देर बाद ही जेरी ने शानदार मैका बनाया लेकिन किस्मत ने साथ नहीं दिया और गेंद गोल पोस्ट से टकराकर वापस आ गई। हाफ टाइम के पहले गोवा ने एक और गोल दागकर अपनी बढ़त दोगुनी कर दी।

हाफ टाइम के बाद का खेल शुरू हुआ तो जेएफसी एक बदलाव के साथ मैदान पर उतरी। जेरी की जगह मोबाशीर मैदान पर आए। 51वें मिनट में काल्वो ने एक अच्छा मौका बनाया लेकिन गोल यहां भी नहीं हो पाया। 64वें मिनट में सेरीटॉन ने गोल कर एफसी गोवा की बढ़त को तीन गुना कर दिया। 69वें मिनट में गोवा के डिफेंडर से छोटी सी गलती हुई और पाब्लो के शॉट को काल्वो ने गोल की ओर दिशा दे दी और जेएफसी का खाता खोल दिया। लेकिन 73वें मिनट में कोरो का गोल आया और गोवा का स्कोर 4-1 हो गया।

आखिरी 15 मिनट में जेएफसी ने अपना असली खेल दिखाया  और एक के बाद एक गोल किए। 77वें मिनट में सिडो ने गोल कर टीम के खाते में एक और गोल दागा। 83वें मिनट में काल्वो ने एक और गोल कर टीम को गोवा के स्कोर के करीब पहुंचाया। लेकिन इसके बाद कोई गोल नहीं हो सका और टीम को हार का सामना करना पड़ा।