जमशेदपुर ने किया गोलकीपर टी.पी. रेहनेश से करार

 

एक और दिन आया, एक और खिलाड़ी टीम से जुड़ा। जमशेदपुर ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020-21 के लिए अपनी टीम को पूरी तरह से तैयार करने की दिशा में एक और कदम आगे बढ़ाया। टी.पी. रेहनेश के साथ करार करके अपने गोलकीपिंग विभाग की मजबूती बढ़ाई।


टीम में पहले से ही युवा खिलाड़ी नीरज कुमार के साथ अनुभवी पवन कुमार जैसे गोलकीपर जुड़े हुए हैं। रेहनेश जैसे खिलाड़ी को शामिल करने से कीपर की पोजिशन के लिए प्रतिस्पर्धा मजबूत होगी। 27 वर्षीय रेहनेश के पास आठ वर्षों का संयुक्त अनुभव है, जिसमें उन्होंने आईएसएल और आई-लीग में अब तक 128 मैचों में 35 क्लीन शीट रखे हैं।


जमशेदपुर की टीम में शामिल होने पर, रेहनेश ने कहा, “मैंने जमशेदपुर के बारे में बहुत अच्छी बातें सुनी हैं। क्लब की दृष्टि, सुविधाएं, खिलाड़ियों के ओर उपचार, युवा और ग्रासरूट्स स्तर के फुटबॉल की रुचि को बहुत उत्तम स्तिथि में जाना जाता है और सम्मानित किया जाता है। झारखंड के फुटबॉल प्रशंसक बेहद मुखर हैं। मैं क्लब के रंगों में उनका प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्साहित और गौरवान्वित हूं। मैं हमेशा अपने आप को और बेहतर बनाने की कोशिश जारी रखूँगा, चाहे वह प्रशिक्षण में हो या खेल में। अंत में जीत हासिल करना सबसे ज्यादा जरूरी है।"


रेहनेश ने आई-लीग में ओएनजीसी के साथ अपने कैरियर की शुरुआत की और बाद में रंगाजिएद, शिलौंग लाजौंग, इस्ट बंगाल, नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड और केरल ब्लास्टर्स का प्रतिनिधित्व किया। वे एक सक्षम शॉट-स्टॉपर हैं, जो एथलेटिक हैं और स्मार्ट पोजिशनिंग की समझ रखते हैं।


हेड कोच, ओवेन कॉयल ने टीम में गोलकीपर को शामिल करने पर अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा, “रेहनेश के साथ टीम में, हम गोलकीपिंग विभाग में अब एक मजबूत स्थिति में हैं और यह हमें पहली पसंद के गोलकीपर के लिए अच्छा प्रतिस्पर्धा देता है, जिसकी मुझे आशा थी। रेहनेश के पूर्व कोचों ने हमेशा उनकी प्रशंसा की है और कई वर्षों से उनके प्रदर्शन शीर्ष पर हैं। रेहनेश उच्च गुणवत्ता के साथ आते हैं, एक शीर्ष प्रतियोगी हैं और शीर्ष स्थान हासिल करने और प्रदर्शन करने के लिए अत्यधिक प्रेरित है।


केरल से आए जमशेदपुर के नए गोलकीपर ओवेन की बहुत सराहना करते हैं। उन्होंने कहा, “ओवेन कॉयल के साथ मेरी बातचीत में, वह अपने उद्देश्यों और मुझसे रखे गए अपेक्षाओं के बारे में बहुत स्पष्ट थे। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं और मैं इस तरह के एक अनुभवी व्यक्तित्व के साथ काम करने और जीत हासिल करने के लिए उत्सुक हूं। "


रेहनेश जमशेदपुर एफसी के लिए नंबर 32 पहनेंगे।