जमशेदपुर ने विलियम और भूपेंद्र से किया करार

 

जमशेदपुर ने 2 और खिलाड़ियों को टीम से इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020-21 के लिए जोड़ा। फॉरवर्ड विलियम लालन्नफेला और विंगर भूपेन्द्र सिंह ने झारखंड के क्लब से 3 साल ka करार किया। विलियम एक प्रभावशाली कॅरियर के साथ आते हैं। उन्होंने आइज़ॉल के साथ, 2016-17 में आई-लीग जीता और फेडरेशन कप 2016 के फाइनल तक पहुंचे।

 

जमशेदपुर में शामिल होने पर, 25 वर्षीय मिज़ो के फॉरवर्ड ने कहा, “मैं जमशेदपुर एफसी के कद के एक क्लब का हिस्सा बनकर खुश हूं। जब से मैंने अपना पेशेवर कॅरियर शुरू किया, मैंने आईएसएल में खेलने का सपना देखा और जमशेदपुर ने मुझे भारत में खुद को उच्चतम स्तर पर साबित करने का मौका प्रदान किया। मुझे उम्मीद है कि मैं अपने कार्यकाल के दौरान बहुत सारे ट्रॉफी जीतने में मदद करने के लिए उम्मीदों पर खड़ा रहूंगा और अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दूंगा। क्लब के अत्यधिक उत्साही प्रशंसक ट्रॉफी के हकदार हैं और हम क्लब में सफलता लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

 

विलियम ने आइज़ॉल के साथ 2015 में आई-लीग में अपनी शुरुआत की और मोहन बागान का प्रतिनिधित्व भी किया। वे ऐएफसी कप और ऐएफसी चैंपियंस लीग क्वालिफायर में भी आइज़ॉल के लिए खेल चुके हैं।

 

युवा विंगर भूपेंद्र सिंह स्पेन के टेरसेरा डिवीजन क्लब की U19 टीम, ओलम्पिक सात्तीवा के साथ दो साल के कार्यकाल के बाद जमशेदपुर में शामिल हुए। भुपी, जो नाम से वह जाने जाते हैं, सुदेवा एफसी के युवा पक्षों के साथ एक सफल समय के बाद स्पेनिश पक्ष में शामिल हुए। सुदेवा में उन्होंने यूथ आई-लीग्स में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया।

 

19-वर्षीय भूपी को जमशेदपुर के साथ जुड़ने की अत्याधिक खुशी थी। उन्होंने कहा, “जमशेदपुर अद्भुत प्रशंसको के साथ एक महान क्लब है और मुझे यहां शामिल होकर बहुत अच्छा लग रहा है। मेरा लक्ष्य केंद्रित रहना और टीम की हरसंभव मदद करना है। मैं हर प्रशिक्षण सत्र में सुधार करना चाहता हूं और क्लब में वरिष्ठ खिलाड़ियों से सीखना चाहता हूं। उम्मीदें बहुत अधिक हैं क्योंकि हर कोई ट्रॉफी लाने के लिए तत्पर है और हम आईएसएल ट्रॉफी को घर में लाने के लिए प्रत्येक खेल को जीतने के लिए लड़ेंगे।”

 

हेड कोच, ओवेन कॉयल खिलाड़ियों को अपने पक्ष में जोड़ने के लिए खुश थे। उन्होंने कहा, "विलियम और भूपि हमारे अटैक को और अच्छा करते हैं और हमें स्क्वाड की गहराई बढ़ाने में मदद करते हैं। मैच तेजी से आएंगे और उनके जैसे खिलाड़ी इस लंबी दौड़ में जरूरी होंगे।

 

“भूपेंद्र तेज, प्रतिभाशाली और युवा हैं जबकि विलियम एक सिद्ध प्रतिभा हैं जिसने आइज़ॉल के साथ आई-लीग जीती है। उन दोनों का भविष्य बहुत प्रसिद्ध होगा।”

 

आगमी आईएसएल में विलियम नंबर 49 और भूपिंदर नंबर 17 पहनेंगे।