जमशेदपुर एफसी को बेंगलुरु एफसी ने 1-0 से हराया

जमशेदपुर एफसी को बेंगलुरु एफसी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. दानिश फारूक के शुरुआती गोल ने मेजबान टीम की अपने घरेलू मैदान पर 1-0 से जीत सुनिश्चित कर दी.

 

मुख्य कोच ऐडी बूथरॉयड ने अपने शुरुआती लाइनअप में तीन बदलाव किए. मिडफील्ड में फारुख चौधरी के साथ जितेंद्र और प्रतिक चौधरी को डिफेंस में उतारा.

 

कोच ने 4-4-2 की फॉर्मेशन के साथ शुरुआत की, जिसमें ईशान पंडिता और राफेल क्रिवेलारो स्ट्राइकर थे.

 

खेल के 5वें मिनट में मेजबान टीम ने शुरुआती बढ़त बनाकर मुकाबले की शानदार शुरुआत की. दानिश फारूक ने बॉक्स के कॉर्नर से बेहतरीन शॉट लगाया और गेंद को नेट में डाल दिया.

 

मेजबान टीम के शुरआती झटके के बावजूद, मेन ऑफ स्टील ने मैदान के चारों ओर अच्छी तरह से पकड़ बनाई. ऐडी बूथरॉयड की टीम बराबरी की तलाश में बेंगलुरू पर लगातार दबाव बना रही थी.

 

ईशान पंडिता को शाम का पहला मौका ऑन-टार्गेट वॉली से मिला. लेकिन बेंगलुरु के गोलकीपर ने सही रिफ्लेक्स के साथ गेंद को नेट से बाहर धकेल दिया. जमशेदपुर एफसी ने अपनी शानदार कोशिशों से मुकाबले में वापसी के संकेत जरूर दिए लेकिन पहले हाफ तक बराबरी करने में असफल रहे.

 

पहले हाफ के ब्रेक में जाने तक बेंगलुरु एफसी 1-0 से आगे थी.

 

दूसरे हाफ में मेन ऑफ स्टील ने शानदार खेल दिखाया और बराबरी करने के मौके तलाशते रहे.

 

ऐडी ने डेनियल चीमा और हैरी को क्रमशः फारुख और क्रिवेलारो की जगह मैदान पर उतारा. ईशान, चीमा और हैरी के तिगड़ी के प्रयासों की बदौलत जमशेदपुर एफसी को कुछ अच्छे मौके मिले लेकिन बीएफसी डिफेंडर भाग्यशाली और चौकन्ने थे जिन्होंने सभी कोशिशों पर पानी फेर दिया.

 

पूरे मुकाबले में शानदार कोशिश की बावजूद मेन ऑफ स्टील गोल करने में असफल रही.

 

इस हार के बाद जमशेदपुर एफसी 10 मैचों में सिर्फ 4 अंकों के साथ लीग तालिका में नौवें स्थान पर बनी हुई है.

 

जमशेदपुर एफसी अपने अगले मुकाबले में 22 दिसंबर को फर्नेस में एफसी गोवा का सामना करेगी.