डूरंड कप के साथ जमशेदपुर एफसी के सीजन की होगी शुरुआत, टीम में उत्साह

 

18 जुलाई '2022 जमशेदपुर:

मेन ऑफ स्टील को टूर्नामेंट के ग्रुप A में हीरो आईएसएल की एफसी गोवा, बेंगलुरु, आई-लीग की मोहम्मडन एससी और भारतीय वायु सेना फुटबॉल टीम के साथ तैयार किया गया है. यह दूसरी बार होगा जब जेएफसी एशिया के सबसे पुराने फुटबॉल टूर्नामेंट में से एक में हिस्सा ले रही है.

 

डूरंड कप इस बार बड़े प्रारूप में आयोजित किया जा रहा है, जिसमें हीरो इंडियन सुपर लीग और हीरो आई-लीग दोनों की टीमें सेना की टीमों के साथ भाग ले रही हैं. पांच टीमों के चार ग्रुप हैं, 20 टीमें राउंड-रॉबिन प्रारूप में खेलेंगी. प्रत्येक ग्रुप से शीर्ष दो टीमें क्वार्टर फाइनल खेलने के लिए क्वालीफाई करेंगी. यह 16 अगस्त 2022 को शुरू होने वाला है और जमशेदपुर एफसी तीन वेन्यू पर खेलेगी. हमारे तीनों वेन्यू हैं: पश्चिम बंगाल का साल्टलेक स्टेडियम, नैहाटी स्टेडियम और किशोर भारती स्टेडियम.

 

मुख्य कोच ऐडी बूथरॉयड इस प्रतिष्ठित चैंपियनशिप में टीम की भागिदारी को लेकर काफी उत्साहित हैं. टूर्नामेंट पर बोलते हुए ऐडी ने कहा, “इस टूर्नामेंट की एक ऐतिहासिक विरासत है. यह हमारे युवा खिलाड़ियों को कठिन चुनौतियों का सामना करने और खुद को सीज़न के लिए तैयार करने का सही अनुभव देगा”

 

सहायक कोच नोएल विल्सन के नेतृत्व में जमशेदपुर की युवा टीम अगले महीने की शुरुआत में सिटी ऑफ जॉय के लिए रवाना होगी.