सीजन की दूसरी जीत दर्ज करने के इरादे से बेंगलुरू एफसी के खिलाफ मैदान पर उतरेगी जमशेदपुर एफसी

द मैन ऑफ स्टील अपने अगले मुकाबले के लिए बेंगलुरू पहुंच चुकी है, जहां उनका मुकाबला श्री कांतीरवा स्टेडियम में बेंगलुरु एफसी से होगा. यह सीजन के पहले हाफ का आखिरी मुकाबला भी होगा. दोनों टीमें 2022-23 सीजन का अपना 10वां गेम खेलेंगी.

ऐडी बूथरॉयड ने कहा "मुझे लगता है कि हम बस एक कोने को बदलना शुरू कर रहे हैं और फिर से ऊपर जा रहे हैं"

एटीके मोहन बागान के खिलाफ अपनी पिछली मुकाबले अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद, मेन ऑफ स्टील को 1-0 से हार का सामना करना पड़ा था. अंतिम क्षणों में विपक्षी टीम द्वारा किया गया गोल दोनों टीमों के बीच का अंतर साबित हुआ. 

हेड कोच ने भी कहा, " हम सभी को इस बात पर ध्यान देना होगा कि हम इस सीजन और आने वाले सीजन में क्या करने जा रहे हैं।

इससे पहले, दोनों टीमों ने 10 बार मैदान पर आमने सामने हो चुकी हैं, जिसमें मेन ऑफ स्टील ने चार मैच जीते हैं तो 3 मुकाबलों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. इसके साथ तीन मैच ड्रॉ पर भी समाप्त हुए हैं. पिछले सीजन में जमशेदपुर एफसी बेंगलुरू एफसी पर जीत दर्ज नहीं कर सकी थी. एक मैच बराबरी पर समाप्त हुआ था तो दूसरे में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.  हालांकि मेन ऑफ स्टील ने लीग की विजेता शील्ड जीती तो ब्लूज ने लीग तालिका में छठे स्थान पर रहते हुए 2021-22 सीजन समाप्त किया. 

अपने उसी लय को जारी रखने के इरादे से 2022-23 सीजन में बेंगलुरू एफसी ने प्री-सीज़न में डूरंड कप 2022 जीतने की कोशिश की लेकिन अपने लय बरकरार नहीं रख सकी और वह आगे नहीं बढ़ सके. बेंगलुरू एफसी इस सीजन के 9 मुकाबलों में से 2 मैच जीतने में सफल रही है और लीग तालिका में जमशेदपुर एफसी से एक स्थान ऊपर नौवें स्थान पर है.

मरिनर्स के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने वाली जमशेदपुर एफसी शनिवार को ब्लूज का सामना करते हुए एक बार फिर पिच पर अपना बेस्ट प्रदर्शन करना चाहेगी. राफेल क्रिवेलारो के शामिल होने से टीम पहले से बेहतर नजर आ रही है और सीरीज में दूसरी जीत हासिल कर तालिका में ऊपर चढ़ने के इरादे बेंगलुरु एफसी के सामने मैदान पर उतरेगी.