हैदराबाद एफसी के खिलाफ करीबी मुकाबले में जमशेदपुर एफसी को मिली हार

जमशेदपुर : जमशेदपुर एफसी को आज रात हैदराबाद के खिलाफ जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में 0-1 से हार का सामना करना पड़ा.

ऐडी बूथरॉयड ने हैदराबाद के खिलाफ मैच के शुरुआती लाइनअप में दो बदलाव किए. उन्होंने जेट और लालडिनपुइया को इस सीजन में पहली बार शुरुआत करने का मौका दिया.

जमशेदपुर एफसी ने तेज आक्रमण के साथ अच्छी शुरुआत की. बोरिस सिंह ने खेल के दूसरे मिनट में ही इस मुकाबले का पहला मौका बनाया.  इसके बाद मणिपुर के युवा डिफेंडर ने अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए निजाम की डिफेंस को तोड़ने की कोशिश की.

ऐडी बूथरॉयड की टीम ने मेहमानों पर लगातार दबाव बनाया और उन्हें गोल करने का कोई मौका नहीं दिया. 20वें मिनट में जेएफसी को रात का सबसे बड़ा मौका मिला जब चीमा नेट को भेदने में बस कुछ ही दूरी से चूक गए. उनका शॉट सीधे हैदराबाद के डिफेंडर के हाथों में चला गया.

हाफ टाइम के ब्रेक पर जाने तक दोनों टीमें एक दूसरे की डिफेंस को तोड़ने में असफल रहीं और कोई गोल नहीं हो सका था. हालांकि निजाम ने पहले हाफ में अधिकांश समय पॉजेशन बरकरार रखा, लेकिन जमशेदपुर एफसी ने उनसे अधिक मौके बनाए.

आखिरकार मुकाबले के 48वें मिनट में एक टीम का डिफेंस टूट गया. जमशेदपुर ने खेल में अपना दबदबा बनाना शुरू किया लेकिन मेहमान टीम ने बढ़त बना ली. मोहम्मद यासिर ने कॉर्नर से एक शॉट लिया, जो रेहनेश को छकाते हुए सीधा जमशेदपुर एफसी के नेट में जा गिरी.

द मेन ऑफ स्टील ने अंतिम क्षणों में बराबरी करने की कोशिश की और इंजरी टाइम में सुनहरा मौका मिला जब ईशान पंडिता बॉक्स के अंदर से गोल करने की कोशिश की. लेकिन गेंद क्रॉसबार पर लगी और जेएफसी आखिरी मौके को भी नहीं भुना सकी .