दूसरे प्रीजीसन मुकाबले में जमशेदपुर एफसी की शानदार जीत, तीन खिलाड़ियों ने लगाई हैट्रिक

जमशेदपुर एफसी ने सीजन के अपने दूसरे प्री-सीजन फ्रेंडली मैच में आसान जीत दर्ज की. फ्लैटलेट ग्राउंड पर खेले गए मुकाबले में जेट, चीमा और ईशान ने टाटा स्टील के खिलाफ हैट्रिक गोल दागकर 12-0 से जीत में अपनी भूमिका निभाई. 

मुख्य कोच ऐडी बूथरॉयड ने अपनी प्लेइंग इलेवन में चार विदेशी खिलाड़ियों को शामिल किया, जिसमें पीटर, वेलिंगटन, जेट और चीमा मैदान पर उतरे. हाफटाइम तक जमशेदपुर एफसी ने 7-0 की बढ़त बना ली थी, जिसमें जेट, वेलिंगटन, चीमा और बोरिस ने एक एक गोल किया था. हाफटाइम के बाद टाटा स्टील ने कुछ मौके बनाए लेकिन स्टील के लिए स्कोर नहीं कर सकें. इसके बाद पंडिता ने अपनी हैट्रिक पूरी की और मैच को 12-0 से अपने पक्ष में कर लिया.

टाटा स्टील के मुख्य कोच शफीक रहमान ने प्रीसीजन गेम के बारे में बोलते हुए कहा, "हम जमशेदपुर एफसी के खिलाफ खेलने का मौका पाने के लिए आभारी हैं. ये गेम स्थानीय युवा प्रतिभाओं को एक ही समय में खेल के बारे में बहुत कुछ सीखने और अपने स्किल्स को निखारने का अच्छा अवसर प्रदान करता है. यह उन्हें शीर्ष लीग में खेले जाने वाले फुटबॉल के स्तर का अनुभव देता है जो युवाओं को अपने लिए एक बेंचमार्क सेट करने में मदद करता है. खिलाड़ियों ने मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और मुझे यकीन है कि आज का खेल सभी खिलाड़ियों को मैदान के अंदर और बाहर उनके डेवलपमेंट में मदद करेगा.

जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच ऐडी बूथरॉयड ने कहा, “यह हम सभी के लिए एक शानदार मौका था. टाटा स्टील ने मैदान पर बहुत अच्छा खेल दिखाया और मैं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं. इन खेलों से हमें अपनी स्थानीय प्रतिभाओं को देखने का मौका मिलता है. मैं इस तरह के मैत्रीपूर्ण आयोजन के लिए क्लब और टाटा स्टील प्रबंधन को धन्यवाद देता हूं."

JFC की शुरुआती प्लेइंग 11: टीपी रेहनेश, पीटर, प्रतीक, दिनपुइया, उवैस, वेलिंगटन, एसके साहिल, ऋत्विक, जेट, बोरिस और चीमा