जमशेदपुर फुटबॉल क्लब का आधिकारिक किट पार्टनर बना रहेगा निविया

 

भारत का प्रमुख स्पोर्ट्स ब्रांड निविया, जमशेदपुर एफसी का अगले दो सीज़न के लिए आधिकारिक किट पार्टनर बना रहेगा। 2017 में क्लब के बनने के बाद से क्लब और स्पोर्ट्स अपेयरल ब्रांड ने एक-दूसरे के साथ मजबूत साझेदारी की है।

जमशेदपुर एफसी और निविया ने प्रशंसकों के साथ जुड़ने के लिए सालों से बड़े पैमाने पर प्रयास किए हैं। क्लब की विभिन्न किस्मों की जर्सी शहर के हर कोने में पहनी जा रही हैं। जमीनी स्तर के स्कूलों में 4 साल के बच्चों से लेकर जमशेदपुर के आम पुरुषों और महिलाओं के अलावा फैंस के एक समूह ने विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से निविया और जमशेदपुर FC के साथ अपना समर्थन दिखाया है।

इस साझेदारी के जारी रखने के अवसर पर जमशेदपुर एफसी के सीईओ श्री मुकुल चौधरी ने कहा, “निविया एक विश्व स्तरीय ब्रांड है और हमें इस साझेदारी पर गर्व है। उन्होंने अपने बारे में बोलते हुए कहा, मैं भी निविया उत्पादों का उपयोग करते हुए बड़ा हुआ हूं और देश में खेल विभाग के लोग इसे सबसे भरोसेमंद ब्रांडों में से एक मानते हैं। वे भारत में अच्छे स्पोर्ट्स ब्रांड हैं, और उनके साथ, हम भारतीय फुटबॉल में सबसे लंबे समय तक फुटबॉल क्लब किट पार्टनर एसोसिएशन बनाने की राह पर हैं। दोनों ब्रांडों ने मिलकर पिछले 4 वर्षों में फैंस को अच्छी तरह से जोड़ा है, और हम उनके साथ और 2 साल की उम्मीद कर रहे हैं।”

निविया स्पोर्ट्स, फ्रीविल स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड की ही पैरेंट कंपनी है, जिसका गठन 87 साल पहले 1934 में किया गया था। इस स्वदेशी ब्रांड ने भारतीय के साथ-साथ एशियाई खेलों में भी एक मजबूत पहचान बनाई है। यह व्यापक रूप से जाना जाता है और विश्वसनीय भारतीय स्पोर्ट्स ब्रांड है। भारतीय खेल विभाग में निविया का प्रभाव ऐसा रहा है कि देश के हर कोने में, चाहे वह शहरी हो या ग्रामीण, खेल के दीवाने इस ब्रांड के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं और निविया के साथ खेलने के लिए तैयार हो जाते हैं।

निविया के प्रबंध निदेशक श्री राजेश खरबंदा ने इस साझेदारी को जारी रखने पर खुशी जाहिर की, उन्होंने कहा, "निविया और हमारे लिए ये आसान नहीं रहा है। जमशेदपुर एफसी के साथ, हमने पिछले कुछ वर्षों में अद्भुत साझेदारी की है। जब 2017 में क्लब की स्थापना हुई थी, तब एसोसिएशन का गठन लंबे समय तक रहने की दृष्टि से किया गया था और हम दो और वर्षों के लिए क्लब के साथ जुड़कर खुश हैं। क्लब में सफल होने की महत्वाकांक्षा है और हम उनके साथ उस यात्रा का हिस्सा बनना चाहते हैं।

जमशेदपुर एफसी और इनकी युवा टीमों और जमीनी स्तर के स्कूलों द्वारा पहने जाने वाले ड्रेस का पूरा सेट निविया द्वारा तैयार किया जाता है और यह इस साझेदारी के विस्तार के साथ जारी रहेगा। स्पोर्ट्स ब्रांड आने वाले दिनों में अपने क्लब मर्चेंडाइज सेक्शन में जमशेदपुर एफसी की ड्रेस भी पेश करेगा।