हीरो आईएसएल 2021-22 के सीजन से पहले मेन ऑफ स्टील के लिए प्री-सीज़न रहा है शानदार

हीरो इंडियन सुपर लीग के नए सीजन के शुरू होने में कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में हर फुटबॉल प्रेमी की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। लीग की अन्य टीमों की तरह, जमशेदपुर की टीम और स्टाफ ने भी अपने प्री-सीज़न ट्रेनिंग को बेहतरीन तरीके से शुरू किया और मैदान के अंदर और बाहर अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास किया है।

ओवेन कोयल की देख-रेख में मेन ऑफ स्टील की नई टीम अपने अभ्यास में व्यस्त है, नए सीजन के लिए तैयारी कर रहे हैं और आगामी सीज़न से पहले अपने कौशल को निखार लेना चाहते हैं। ”टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक विशेष इंटरव्यू में गफ़र ने कहा, “इतने प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के साथ, मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि वे युवा हैं और पिच पर अच्छा प्रदर्शन करने के भूखे हैं। उनके भीतर उस आग को देखकर लगता है कि हमारे पास सीज़न के लिए एक अच्छी और अच्छी तरह से तैयार की गई टीम होगी।“

 

 

मौजूदा खिलाड़ियों के साथ-साथ नए खिलाड़ियों की एक अच्छी टीम है। टीम के बीच तालमेल और एक मजबूत गेम प्लान का निर्माण किया जा रहा है, जो उन्हें इस बार पूरी तरह से अपनी वास्तविक क्षमता को उजागर करने में मदद करेगा।

अक्टूबर की शुरुआत में खिलाड़ियों गोवा पहुंचे थे, जहां पूरी टीम ने अन्य लीग क्लबों का सामना करने के लिए पिच पर कदम रखा। उससे पहले टीम ने एक महीने से अधिक समय के लिए प्री-सीज़न प्रशिक्षण में भाग लिया था। प्री-सीजन में फ्रेंडली मैच खेले गए। जमशेदपुर टीम को 2021-22 के हीरो आईएसएल अभियान के शुरू होने से पहले 6 प्री-सीजन फ्रेंडली खेलने थे। जमशेदपुर ने नॉर्थईस्ट यूनाइटेड, बेंगलुरु एफसी के खिलाफ दो बार, मुंबई सिटी एफसी और केरला ब्लास्टर्स एफसी के खिलाफ दो बार आमने सामने हुई थी।

 

 

 

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ पहले फ्रैंडली मैच में जमशेदपुर एफसी ने 2-0 से जीत हासिल की। इस मैच में जॉर्डन मरे ने मेन ऑफ स्टील किट में पहली बार दोनों गोल किए। जमशेदपुर एफसी ने फिर अपने दूसरे फ्रैंडली मैच में बेंगलुरू एफसी का सामना किया, जिसमें दोनों टीमों ने एक-एक गोल किया। इस मैच में भी जॉर्डन ने एक बार फिर स्कोरकार्ड पर अपना नाम दर्ज कराया। पिछले सीज़न की चैंपियन मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ जमशेदपुर एफसी का तीसरा दोस्ताना मैच खेला जाना था लेकिन खराब मौसम के कारण मैच रद्द कर दिया गया था। पिछले दो दोस्ताना मैच केरला ब्लास्टर्स एफसी के खिलाफ खेले गए थे, जिसमें से पहले में जमशेदपुर एफसी ने 3-0 से आसान जीत दर्ज की थी। दूसरा मैच 3 दिन बाद टस्कर्स टर्फ पर खेला गया था, दोनों टीमों के एक-दूसरे के खिलाफ शानदार मुक़ाबला किया। ये मैच एक एक से ड्रॉ पर समाप्त हुआ। बेंगलुरू एफसी के खिलाफ अंतिम प्री-सीज़न मुक़ाबले में जमशेदपुर एफसी को 1-0 से हार का सामना करना पड़ा।

 

कठिन प्रशिक्षण और तैयारी से भरे प्री-सीज़न के बाद, ढेर सारी सकारात्मकता और अच्छी लय हासिल करने के बाद मेन ऑफ स्टील अब नए सीजन में नए तेवर के साथ उतरने के लिए तैयार है। जहां वो चाहेंगे कि हीरो आईएसएल की ट्रॉफी इस बार वो जीतें।

 

ऐसी और इन-सीज़न आर्टिकल के लिए हमारी वेबसाइट पर बने रहें

 

 

 

Your Comments