अंक तालिका में सबसे नीचे मौजूद एफसी पुणे को आईएसएल में पहली बार हारने के इरादे से उतरेगी जेएफसी

अंतरराष्ट्रीय ब्रेक के बाद आईएसएल सीज़न की शुरूआत जमशेदपुर के मैच के साथ हो रही है। जिसका मुक़ाबला प्वाइंट्स टेबल की सबसे नीचे की टीम एफसी पुणे सिटी के साथ होगा। ब्रेक से लौट रही जेएफसी के पास पहले ही मैच में शानदार जीत दर्ज करने का मौका है। इस सीज़न में एफसी पुणे ने अभी तक 7 मैच खेले हैं जिसमें उसका सर्वश्रेष्ट प्रदर्शन ड्रॉ रहा है। मतलब दिल्ली के बाद आईएसएल की एफसी पुणे एसी टीम है जिसे अभी तक जीत नहीं मिली है।

एक तरफ जहां जेएफसी मैच दर मैच शानदार खेल रही है वहीं दूसरी ओर एफसी पुणे अभी तक जीत का स्वाद चखने में नाकाम रही है। जेएफसी ने इस सीज़न की शुरूआत जीत के साथ की है और अभी तक 7 मुक़ाबलों में से 2 जीत के साथ 5 मैच ड्रॉ मैच खेली है। जेएफसी ने मुंबई सिटी एफसी और गोवा के खिलाफ शानदार जीत हासिल की है।

जेएफसी की मजबूत कड़ी पर नज़र डाले तो उसके पास कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो पलक झपकते ही मैच का रुख बदल देते हैं। सर्जियो सिडोंचा, टीम केहिल, सुसैराज, गौरव मुखी और कप्तान टिरी ऐसे खिलाड़ी बन गए हैं जो दबाव में और अच्छा प्रदर्शन करते हैं। मिडफिल्ड में जेरी, राजू, मारियो आर्केस, मोरगाडो और मेमो ने अपने अपने प्रदर्शन से अभी तक निराश नहीं किया है। लेकिन इन खिलाड़ियों से और बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है।

आपको बता दें कि एफसी पुणे और जेएफसी के बीच अभी तक दो ही मुक़ाबले खेले गए हैं जिसमें दोनों बार जेएफसी को हार का सामना करना पड़ा है। इस बार पुणे सबसे कमजोर टीमों में से एक है। लिहाजा जमशेदपुर के पास पिछली हार का बदला लेने का शानदार मौका है। 21 नवंबर को जब एफसी पुणे के सामने जेएफसी होगी तो सबकी निगाहें मैच के फैंसले पर नहीं बल्कि इस बात पर होंगी कि जेएफसी पुणे को कितने अंतर से हराती है।

Your Comments