#FCGJFC मैच से पहले डिनलियाना ने कहा, "हमने एक साथ कड़ी मेहनत की और हमें विश्वास है"

 

एससी ईस्ट बंगाल के खिलाफ पहले मैच को ड्रॉ में समाप्त करने के बाद आगे बढ़ते हुए, मेन ऑफ स्टील अब अपना ध्यान एफसी गोवा के खिलाफ होने वाले अगले मैच पर लगाएगी।

टीम अपने अगले गेम के लिए किस तरह से तैयारी कर रही है, इस बारे में राइट बैक डिफेंडर डिनलियाना ने बात की। उन्होंने बताया कि आखिरी परिणाम के बाद सुधार के क्षेत्रों पर काम हो रहा है और टीम सीजन के अपने दूसरे गेम में एफसी गोवा का सामना करने के लिए तैयार है।

यहां पढ़िए प्री-मैच इंटरव्यू के अंश:

एससी ईस्ट बंगाल के खिलाफ पिछले गेम में 3 अंक नहीं हासिल करने से आप कितने निराश थे?

टीम ने मैच जीतने और 3 अंक हासिल करने की कोशिश की, दुर्भाग्य से खेल 1-1 के स्कोर के साथ समाप्त हुआ जो हमारे लिए संतोषजनक परिणाम नहीं था। फुटबॉल में कुछ भी हो सकता है, इसलिए हमें जो एक अंक मिलता है उससे खुश रहना चाहिए और अगले गेम के लिए तैयारी में जुट जाना चाहिए।

अगले गेम की तैयारी को ध्यान में रखते हुए किन क्षेत्रों में सुधार करना है?

हमने पिछले गेम में कुछ गलतियां कीं और गेंद को कई बार मिस किया और हम अगले गेम में सुधार करने की कोशिश करेंगे और उसके लिए अभ्यास कर रहे हैं।

क्या आपको लगता है कि प्री-सीज़न ने आपको इन गलतियों से सीखने में मदद की?

प्री-सीज़न में हमने एक टीम के रूप में एक साथ कड़ी मेहनत की और हमें इस सीज़न में अपनी टीम पर पूरा भरोसा है।

अपने पहले गेम में मुंबई सिटी एफसी से हारने के बाद, क्या आपको लगता है कि जमशेदपुर एफसी के खिलाफ खेलते हुए एफसी गोवा जीतने के लिए और भी अधिक प्रेरित होगा?

एफसी गोवा एक मजबूत टीम है जो अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ मैदान पर कदम रखेगी। पिछले गेम में जीत नहीं मिलने के बावजूद यह एक कठिन मुक़ाबला होने वाला है।

पिछले सीज़न में एफसी गोवा के खिलाफ दोनों गेम हारने के बाद, क्या यह खिलाड़ियों को जीत हासिल करने के लिए और अधिक प्रेरित करता है जब आप उनका सामना करेंगे?

हर सीजन में कुछ खिलाड़ी क्लब छोड़ देते हैं और कुछ नए क्लब में शामिल हो जाते हैं। इसलिए, पिछले सीज़न की तुलना में यह एक नई टीम है और मुझे लगता है कि इस सीज़न में हमारे पास एक मजबूत टीम है। मुझे विश्वास है कि हम एफसी गोवा के खिलाफ कोशिश करने और जीतने के लिए अधिक उत्साहित है।

गफर का आप पर विश्वास होने के नाते आप लाइन-अप में नियमित खिलाड़ी हैं, ये विश्वास आपके करियर और भविष्य में किस तरह से मदद करता है?

मुख्य कोच मुझ पर बहुत भरोसा करते हैं जो मुझे और भी अधिक आत्मविश्वास देता है। जब मैं मैदान पर होता हूं और इसका फायदा मिलता है। मैं हीरो इंडियन सुपर लीग ट्रॉफी को जमशेदपुर और उसके प्रशंसकों के लिए जीतना चाहता हूं। साथ ही किसी दिन भारतीय राष्ट्रीय टीम में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनकर खेलना चाहता हूं।

 

 

Your Comments