#JFCHFC मैच प्रीव्यू: हैदराबाद एफसी के विजय रथ को रोकने के इरादे से फर्नेस पर उतरेगी जमशेदपुर एफसी

 

जमशेदपुर एफसी अगले मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन हैदराबाद एफसी के खिलाफ अपने घरेलू मैदान फर्नेस पर उतरेगी. 

इससे पहले दोनों टीमें आईएसएल के इतिहास में 6 बार आमने-सामने हो चुकी हैं, जिनमें से जमशेदपुर ने दो बार जीत हासिल की है और चार गेम बराबरी पर समाप्त हुए हैं. अपने सभी मुकाबलों में हैदराबाद को जमशेदपुर के खिलाफ कभी भी सफलता नहीं मिली है. दोनों टीमें जब पिछली बार आमने-सामने हुई थीं तब मेन ऑफ स्टील ने 3-0 से मुकाबला जीता था.

2021-22 सीजन में दोनों टीमों ने अपने बेस्ट प्रदर्शन किया था, जहां जमशेदपुर एफसी ने लीग विनर्स शील्ड जीती, तो वहीं हैदराबाद एफसी ने हीरो आईएसएल के फाइनल में प्रवेश किया और केरला ब्लास्टर्स को हराकर लीग चैंपियंस ट्रॉफी जीती.

हालांकि इस सीजन में दोनों टीमों के स्थिती एक दूसरे के विपरीत है. लीग की अंक तालिका में हैदराबाद एफसी पहले स्थान पर है तो वहीं जमशेदपुर पिछले गेम में हार के बाद 9वें स्थान पर खिसक गई है.

निजाम इस समय 5 मैचों में 4 जीत के साथ सीजन में अजेय रहे हैं और उनके पास 13 अंक हैं. दूसरी ओर जमशेदपुर एफसी ने 4 मैचों में से 4 अंक हासिल किए हैं, जिसमें एक जीत और एक ड्रॉ के साथ 2 हार शामिल है.

डिफेंडिंग लीग विनर्स मेन ऑफ स्टील हीरो अब आईएसएल की डिफेंडिंग चैंपियन हैदराबाद एफसी की मेजबानी करने के लिए तैयार है. 

इस मुकाबले में जहां हैदराबाद एफसी अपनी अजेय सिलसिले को जारी रखने और शीर्ष स्थान पर बने रहने के लक्ष्य के साथ उतरेगी, तो मेन ऑफ स्टील जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी और तालिका में अपनी जगह को और बेहतर करना चाहेगी.

फर्नेस पर जमशेदपुर एफसी की टीम अपने दर्शकों को जीत का तोहफा देने के साथ हैदराबाद एफसी को सीजन की पहली हार का स्वाद भी चखाना चाहेगी. 

जमशेदपुर एफसी का मुकाबला हैदराबाद एफसी के साथ जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, जमशेदपुर में 9 नवंबर, 2022 को शाम 7:30 बजे खेला जाएगा.

Your Comments