जे इमैनुएल थॉमस के साथ जमशेदपुर एफसी ने किया करार

 

12 अगस्त, 2022

जमशेदपुर, झारखंड

जमशेदपुर एफसी ने आगामी आईएसएल सीजन के लिए बहुमुखी प्रतिभा के धनी जे इमैनुएल-थॉमस के साथ करार कर अपने आक्रमण लाइन को और मजबूत करने की कोशिश की है.

31 साल के इमैनुएल जेट के नाम से भी जाना जाता है. इमैनुएल के पास आर्सेनल, ब्लैकपूल, डोनकास्टर रोवर्स, कार्डिफ सिटी, इप्सविच टाउन, ब्रिस्टल सिटी, क्वींस पार्क रेंजर्स, मिल्टन कीन्स डॉन्स, गिलिंगहम, पीटीटी रेयॉन्ग, लिविंगस्टन और एबरडीन जैसी टीमों के साथ खेलने का अनुभव है. इन टीमों के साथ अब तक का उनका करियर शानदार रहा है. अब फौरेस्ट गेट के इस खिलाड़ी का दूसरा घर जमशेदपुर में होगा. उन्हें आप रेड माइनर्स का प्रतिनिधित्व करते हुए देखेंगे.

जमशेदपुर में शामिल होने के लिए साइन करने के बाद उत्साहित जेट ने कहा, "भारतीय फुटबॉल का विकास शानदार रहा है और आईएसएल लीग शील्ड चैंपियंस का हिस्सा बनना एक अलग अहसास है. अब पिछले सीजन में प्रदर्शन के बाद मिलने वाली प्रशंसा को भूलकर अगले सीजन के लिए कड़ी मेहनत करने का वक्त है. प्रत्येक मुकाबला कठिन होने वाला है और मेरा लक्ष्य रोमांचक फुटबॉल खेलते हुए एक टीम के रूप में जीतने में योगदान देना है. हर बार जब हम मैदान में उतरेंगे तो जमशेदपुर के अविश्वसनीय फैंस को रोमांचित करेंगे.

आर्सेनल यूथ अकादमी से ग्रेजुएट इस खिलाड़ी को बहुमुखी प्रतिभावान माना जाता है,जो फॉरवर्ड के साथ एक विंगर के रूप में भी खेल सकते हैं. वह अंडर-17 और अंडर-19 स्तर पर इंग्लैंड की नेशनल टीम का हिस्सा रहे हैं. अपनी मजबूत कद-काठी, गति और गेंद पर नियंत्रण करने की क्षमता, जेईटी को विरोधियों को लिए खतरनाक बनाती है. अपने ब्रेकआउट सीजन में आर्सेनल अंडर -23 के लिए खेलते हुए 13 मुकाबलों में 13 गोल किए हैं.

जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच ऐडी बूथरॉयड ने कहा, "जेट शानदार अनुभव वाले एक शीर्ष खिलाड़ी हैं और इंग्लैंड के साथ-साथ एशिया में बड़े स्तर पर खेले चुके हैं. वह टीम को आक्रामक बनाते हैं और अलग अलग पोजिशन पर खेलने की क्षमता उनकी टीम को मजबूती प्रदान करती है. गोल करने के मौके बनाने और  जीतने की मानसिकता के साथ जेट टीम में और अधिक ताकत जोड़ते हैं. विरोधियों पर हावी होने के लिए उनके पास अच्छे पास और तकनीक है.वह मैदान के बाहर भी एक शानदान व्यक्ति हैं, मैंने उनके साथ बहुत देर तक बातचीत की और उन्होंने जमशेदपुर में आने और प्रतिनिधित्व करने के लिए अपने इरादे जाहिर किए. ”

JET अगस्त के बीच में जर्सी नंबर 10 पहनकर प्री-सीजन के लिए टीम में शामिल होंगे.

Your Comments