एफसी गोवा के ख़िलाफ़ फिर करिश्माई जीत की उम्मीद करेगी जेएफसी, जीत मिली तो खेलेगी सुपर कप का सेमीफाइनल।

आईएसएल में भले ही टीम सेमीफाइनल में नहीं पहुंच सकी थी, लेकिन अब जमशेदपुर एफसी के पास मौका है कि वो सुपर कप का सेमीफाइनल खेले। चर्चिल ब्रदर्स के वॉकओवर देने के बाद अब जेएफसी को सीधा क्वार्टर फाइनल मुक़ाबला खेलना है, जहां उसका मुक़ाबला एफसी गोवा से होगा। जो भी टीम ये मुक़ाबला जीतेगी वो चेन्नई सिटी के साथ सेमीफाइनल में भिड़ेगी। 

आपको बता दें कि आईएसएल में जेएफसी अंक तालिका में पांचवें स्थान पर रही थी और सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई करने से चूक गई थी। लेकिन अब टीम के पास एक अच्छा मौका है, जहां वो पहला सेमीफाइनल मैच खेल सकती है। लेकिन उसके लिए जेएफसी को गोवा के ख़िलाफ़ हर हाल में जीत हासिल करनी होगी। आपको बता दें कि जब पिछली बार दोनों टीमें आमने-सामने हुई थीं तब जेएफसी ने एफसी गोवा को एकतरफा मुक़ाबले में हराया था।

आपको बता दें कि एफसी गोवा कंलिगा स्टेडियम में इंडियन एरोज को 3-0 से हरा चुकी है। जबकि चर्चिल ब्रदर्स के वॉकओवर देने के बाद जेएफसी को सीधा सेमीफाइनल में उतरने का मौका मिला है। दोनों टीमें नए जोश के साथ मैदान पर उतरेंगी। जहां एफसी गोवा के पास इसी मैदान पर जीत हासिल करने का फायदा मिलेगा। वहीं पिछले मैच में गोवा के ख़िलाफ मिली जीत से जेएफसी के हौसले बुलंद ज़रुर होंगे।

टीम के पास आराम करने के लिए लंबा समय था। उम्मीद है कि जो टीम में खिलाड़ी चोट या थकावट जैसी समस्याओं से परेशान थे, वो सब उबर गए होंगे। टीम ने लगातार अभ्यास किया है, उसका परिणाम दिखाने का वक्त आ गया है। टिरी की अगुवाई में टीम एक बार फिर से नए जोश के साथ मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं। ये मुक़ाबला शनिवार को रात 8:30 बजे से भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में खेला जाएगा।

Your Comments