जमशेदपुर एफसी ने आई-लीग चैंपियन मोहम्मद उवैस के साथ किया करार

 

5 अगस्त, 2022

जमशेदपुर, झारखंड

जमशेदपुर एफसी ने अपने डिफेंस को और मजबूत करने के लिए मोहम्मद उवैस को टीम के साथ जोड़ लिया है. क्लब ने आगामी हीरो इंडियन सुपर लीग सीजन के लिए टीम में लगातार खिलाड़ियों को जोड़ना जारी रखा है. लेफ्ट-बैक 2025 तक लाल रंग में दिखाई देंगे।

23 वर्षीय ने पिछले सीज़न में एक भी गेम नहीं गंवाया और गोकुलम केरल एफसी के साथ आई-लीग 2021-22 का खिताब अपने नाम किया। उन्होंने न सिर्फ एक गोल किया, बल्कि आई-लीग में अपने नाम तीन असिस्ट भी दर्ज किए. उवैस ने GKFC के डेब्यू AFC कप कैंपेन में तीनों मैच खेले थे. वह एफसी बेंगलुरु यूनाइटेड का भी हिस्सा थे.

उवैस ने कहा, "यह मेरे लिए एक अच्छा साल रहा है, पिछले सीजन में आई-लीग जीता और अब चैंपियंस ऑफ इंडिया की टीम में शामिल हुआ हूं. इंडियन सुपर लीग में खेलना एक सपने के सच होने जैसा है और फर्नेस में रेड माइनर्स इसे और शानदार बनाते हैं. मेरा मानना ​​​​है कि यह मेरे करियर में मेरे लिए सही कदम है क्योंकि मैं एक ऐसे क्लब और कोच के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, जिसका युवा खिलाड़ियों को विकसित करने में शानदार ट्रैक रिकॉर्ड है.

ऐडी बूथरॉयड ने कहा, "उवैस ​​आई-लीग में गोकुलम के चैंपियनशिप अभियान के हीरो में से एक थे. उनके पास सभी स्कील्स हैं. जो उन्हें टीम का महत्वपूर्ण खिलाड़ी बनाता है. वह मानसिक रूप से मजबूत हैं और हमें उम्मीद है कि हर मुकाबले से पहले शुरुआती ग्यारह स्थान के लिए चुनौती होगी."

मोहम्मद उवैस अगस्त के बीच में जमशेदपुर में प्री-सीजन के लिए 16 नंबर की जर्सी पहनकर टीम में शामिल होंगे.

Your Comments