अनुभवी मिडफील्डर जिमनप्रीत मसिंह अब जिशेदपुर एफसी की जसी िें आएिं गे नज़र

8 अगस्त, 2022

जमशेदपुर, झारखंड

जमशेदपुर एफसी ने आगामी हीरो इंडियन सुपर लीग सीज़न के लिए अपनी टीम को मजबूत करने के लिए मिडफील्डर जर्मनप्रीत सिंह को साइन किया है। 26 वर्षीय मिडफील्डर 2024 तक लाल जर्सी में अपने विरोधियों को पस्त करते नजर आएंगे।

मिडफील्डर जर्मनप्रीत सिंह ने पांच सीजन तक चेन्नईयिन एफसी का प्रतिनिधित्व किया और 62 मैच खेले, जिसमें एक गोल और तीन असिस्ट भी शामिल है। वह 2017-18 में हीरो आईएसएल विजेता टीम का भी हिस्सा थे। जुलाई 2017 में चेन्नईयिन जाने से पहले जर्मनप्रीत मिनर्वा पंजाब एफसी के लिए खेल रहे थे।

जर्मनप्रीत ने कहा, "मैं 5 साल तक चेन्नईयिन एफसी के साथ खेलने के बाद नई चुनौती को आजमाना चाहता था। जमशेदपुर एक सही विकल्प था। मैं जीतने के लिए खेलता हूं और जमशेदपुर एक बड़ी महत्वाकांक्षी क्लब है, जैसा कि लीग विनर्स ने अब तक ये साबित किया है। मैं रेड माइनर्स का प्रतिनिधित्व करते हुए फर्नेस में खेलने के लिए उत्साहित हूं। यह क्लब की उपलब्धियों को डिफेंड करने और साथ ही और अधिक उपलब्धियों को हासिल करने की जिम्मेदारी है और मैं इसे पाने के लिए ट्रेनिंग और कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हूं।”

मुख्य कोच ऐडी बूथरॉयड ने कहा, "जर्मनप्रीत एक रोमांचक खिलाड़ी हैं जो हमारी खेल शैली में फिट बैठते हैं। वो युवा हैं, उनके पास स्किल्स हैं और कद-काठी मजबूत है, जो हमारे मिडफील्ड को और बेहतर बनाएंगे। वह आईएसएल में चैंपियन हैं  और साथ में जीतने की मानसिकता रखते हैं।"

जर्मनप्रीत अगस्त के बीच में जमशेदपुर में प्री-सीज़न के लिए 28 नंबर की जर्सी पहनकर टीम में शामिल होंगे।

Your Comments