डेनियल चीमा चुकु का जमशेदपुर एफसी के साथ जारी रहेगा सफर

14 अगस्त, 2022
जमशेदपुर, झारखंड

जमशेदपुर एफसी ने इंडियन सुपर लीग के आगामी सत्र के लिए नाइजीरियाई फारवर्ड डेनियल चीमा चुकु को साथ दो साल के क्लब के साथ जोड़ा है. 31 वर्षीय नाइजीरियाई ने पिछले सीजन में लीग विनर शील्ड हासिल करने में बड़ी भूमिका निभाई थी. चीमा ने गोल के सामने लगातार शानदार प्रदर्शन के साथ 7 गोल और 1 असिस्ट दर्ज किया था. शुरुआत में टीम की लय उतनी अच्छी नहीं थी लेकिन चीमा के आने के बाद क्लब ने लीग विनर्स शील्ड जीतने तक कई लगातार जीत हासिल की.

चीमा ने अनुबंध पर साइन करने के बाद कहा, "मैं अपने अनुबंध को बढ़ाकर खुश और सम्मानित महसूस कर रहा हूं. हम पिछले साल बायो बबल्स में खेले थे लेकिन जमशेदपुर के फैंस के सामने फर्नेस में खेलना अविश्वसनीय है. जमशेदपुर के बीच सत्र में शामिल होना एक शानदार अनुभव था और अब ऐसा लग रहा है जैसे मैं घर वापस आ रहा हूं. क्लब में शानदार खिलाड़ी और कर्मचारी हैं, अविश्वसनीय बुनियादी ढांचा और शीर्ष महत्वाकांक्षाएं हैं और जो जीत की मानसिकता को बनाए रखती है. मैं अपना सफर जारी रखने के लिए उत्साहित हूं और अन्य खिलाड़ियों के साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं."

जनवरी विंडो के टॉप साइन में से एक डेनियल ने क्लब के इतिहास में सबसे तेज गोलों में से एक स्कोर किया और लगभग हर मुकाबले में स्कोरशीट पर अपना नाम दर्ज कराया. लीग विनर्स शील्ड को जीतने में उनका योगदान महत्वपूर्ण था जहां क्लब ने आईएसएल इतिहास की किताबों में अपना नाम दर्ज कराया था.

जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच ऐडी बूथरॉयड, चीमा को क्लब में वापस देखकर खुश नजर आए और उन्होंने कहा, "चीमा एक स्किल्ड फॉरवर्ड और प्रोफेशनल खिलाड़ी हैं. वह क्लब में शामिल हुए, पूरी तरह फिट हुए और आक्रमण में असाधारण प्रदर्शन के साथ सीजन का रुख बदल दिया. उन्हें वापस टीम में शामिल कर हम खुश हैं. मुझे यकीन है कि फैंस उन्हें फर्नेस में एक्शन में देखने के लिए उत्साहित हैं."

डेनियल चीमा 99 नंबर की जर्सी में खेलते दिखेंगे और 2023 तक जमशेदपुर में रहने के लिए तैयार है.

Your Comments