अपने घर में मुंबई सिटी को हराकर सेमीफाइनल के और करीब पहुंचना चाहेगी जमशेदपुर एफसी!

आखिरी चार जगह बची हैं और टीमें हैं दस। आईएसएल सीज़न-5 अपने आखिरी दौर की ओर बढ़ रहा है, ऐसे में सभी टीमें आखिरी समय तक इस टुर्नामेंट में बनी रहना चाहेंगी। लेकिन ये सभी टीमों के लिए मुमकिन नहीं है। सभी टीमों को 18-18 मैच खेलने हैं और जो टीम इन 18 मुक़ाबलों में दूसरों से बेहतर प्रदर्शन करेगी उन्हीं चार टीमों को सेमीफाइनल में खेलने का मौका मिलेगा। इस दौड़ से अभी तक जमशेदपुर एफसी की टीम बाहर ही चल रही है, लेकिन बचे हुए मैचों में अगर वो अच्छा प्रदर्शन करती है तो उसे सेमीफाइनल में पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता।

पिछले मैच में एटीके के ख़िलाफ़ मिली हार से जेएफसी उबरना चाहेगी। उस मैच में जेएफसी ने ना डिफेंस में अच्छा खेल दिखाया और ही एटैक में, लेकिन जो गलतियों से सीखकर उन्हें न दोहराए वहीं तो असली खिलाड़ी होते हैं। जेएफसी की टीम मुंबई सिटी एफसी के ख़िलाफ़ इस मैच में अपनी गलतियों से सीखते हुए मुंबई पर फिर से जीत हासिल करना चाहेगी। इस मैच का परिणाम जेएफसी के आगे के सफर को तय कर सकता है। लिहाजा टीम के पास सिर्फ एक ही रास्ता है वो है फर्नेस में फतह।

टिरी की टीम के सामने सब कुछ साफ हो चुका है, कि कैसे उन्हें आगे खेलना है और सेमीफाइनल का रास्ता कैसे तय करना है। जिस तरह से पिछले मैच में खिलाड़ियों ने गलतियां कि वो इस मैच में तो बिल्कुल नहीं दोहराना चाहेंगे। खिलाड़ियों को डिफेंस के साथ-साथ आक्रमण पर भी ध्यान देना होगा। इस मैच में एक बार फिर से सिडोंचा, मारियों, पाब्लो और जेरी पर सबकी निगाहें होंगी। दर्शकों को सुसैराज का भी मैदान पर लौटने का इंतज़ार रहेगा।

आपको बता दें कि ये मैच शाम को 7:30 बजे से जमशेदपुर के द फर्नेस में खेला जाएगा। यहां खेलने से टीम के मनोबल में तो बढ़ोतरी होगी ही साथ ही साथ अपने घर में खेलने का फायदा भी मिलेगा। इस सीज़न में पहली बार जब दोनों टीमें आमने-सामने हुई थीं तब जेएफसी को जीत मिली थी। लेकिन तालिका में मुंबई सिटी एफसी की स्थिति जेएफसी से बेहतर है। ऐसे में द फर्नेस में 8 फरवरी की शाम को एक धमाकेदार मुक़ाबला देखने को मिल सकता है।

Your Comments