जमशेदपुर एफसी को फर्नेस में ईस्ट बंगाल एफसी ने 3-1 से हराया

 

रविवार को जमशेदपुर एफसी जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में ईस्ट बंगाल एफसी के हाथों 3-1 से हार गई.

 

खिलाड़ियों की चोट की वजह से मुश्किल दौर से गुजर रही जमशेदपुर एफसी के लिए शेख साहिल ने क्लब के लिए पदार्पण किया. वेलिंगटन प्रायोरी की अनुपस्थिति में मिडफील्ड में डेनियल चीमा चुक्वु ने ईशान पंडिता के स्थान पर टीम में अपनी वापसी की. टीम के लिए अच्छी खबर यह रही कि लालडिनलियाना रेंटलेई ने चोट से वापसी की.

 

मैच का पहला गोल ईस्ट बंगाल ने किया, जब वीपी सुहैर ने दूसरे मिनट में डाइविंग हेडर से गेंद को नेट में डाल दिया. शुरुआती झटके के बावजूद जमशेदपुर ने दबाव बनाए रखा और घरेलू दर्शकों के सामने मौके बनाना जारी रखा.

 

EBFC ने 26वें मिनट में दूसरा गोल कर दिया, क्लीटन सिल्वा ने ऑफसाइड की डिफेंस को भेदकर टीम को 2-0 से आगे कर दिया.

 

इस मुकाबले में मेजबान टीम ने हौसला नहीं खोया और लगातार विपक्षी टीम के खिलाफ हमले जारी रखे. मेन ऑफ स्टील ने वापसी की और 40वें मिनट में पहला गोल कर स्कोर के अंतर को कम करने की कोशिश की. 

 

JFC ने दूसरे हाफ की शानदार शुरुआत की और शुरुआत में ही एक शानदार मौका बनाया लेकिन गोलकीपर कमलजीत सिंह ने बचा लिया. इस बीच जेएफसी की डिफेंस से एक चूक हुई और क्लेटन सिल्वा ने अपना दूसरा गोल कर 58वें मिनट में टीम को 3-1 से आगे कर दिया. 

 

इस मैच में ज्यादातर समय में मेहमानों पर दबाव बानने के बावजूद मेन ऑफ स्टील को ईस्ट बंगाल के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. 

 

अब जमशेदपुर रविवार, 4 दिसंबर को फर्नेस में अपने अगले मैच में केरला ब्लास्टर्स से भिड़ेगी, जहां वह हर हाल में जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. 



Your Comments