#JFCHFC मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस: जितेंद्र सिंह ने अपने लक्ष्य और मुक़ाबले के साथ कई अन्य मुद्दों पर बात

हैदराबाद एफसी के खिलाफ होने वाले मैच से पहले अंडर-23 राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी और हमारे मिडफील्डर जितेंद्र सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने गौर के खिलाफ मेन ऑफ स्टील की जीत, कुछ व्यक्तिगत और टीम रणनीतियों के बारे में बताया। सीज़न के पहले घरेलू मुक़ाबले में हैदराबाद एफसी के खिलाफ मैदान पर उतरने से पहले जानिए मिडफिल्डर ने क्या कहा।

अभी पढ़िए प्रेस कॉन्फ्रेंस के अंश....

इस सीजन में क्लब के लिए शुरुआत करने पर आपकी राय

मैं वास्तव में खुश हूं क्योंकि मेरे जैसे युवा खिलाड़ियों के लिए यह बेहद जरूरी है कि वे खेल के लिए कुछ समय निकालें, सुधार करें और हर गुजरते मैच के साथ खुद पर काम करें। इसलिए, मुझे बस बिना किसी चिंता के जोर लगाने और हर मैच के साथ बेहतर होने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है।

मिडफील्ड से एफसी गोवा के खिलाफ आक्रमण करने की रणनीति पर जमशेदपुर की सोच

एफसी गोवा के साथ, मुझे लगता है कि हमने गेंद के साथ वास्तव में अच्छा और कड़ी मेहनत की। हम अच्छी स्थिति में थे और अच्छी फुटबॉल खेली। हमने उनपर अच्छी तरह से दबाव बनाया, जब भी परिस्थितियां अनुकूल हुईं, हमने मौका नहीं गवांया, खासकर दूसरे हाफ में जहां हमने 3 गोल किए और जीत हासिल की।

 टीम में किस पॉजिशन पर सुधार की जरूरत है

मुझे विश्वास है कि हम हर मैच में सुधार कर सकते हैं। हम आमतौर पर अपने पिछले मुक़ाबलों को देखते हैं और बेहतर होने के लिए इसका विश्लेषण करते हैं, और हम यही कर रहे हैं और हर मैच से पहले करते रहेंगे।

व्यक्तिगत रूप से, आप अपने खेल के किस पहलू में सबसे अधिक सुधार करना चाहेंगे?

मुझे लगता है कि मुझे गेंद के साथ और अधिक समय बिताने की जरूरत है, इसके साथ थोड़ा और आश्वस्त होने और प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ बेहतर खेलने की जरूरत है।

 हैदराबाद एफसी के खिलाफ होने वाले मैच से पहले आपकी राय

हम जानते हैं कि हैदराबाद की टीम कैसा खेलती है। वो एक अच्छी टीम हैं, आक्रमणकारी टीम हैं, गेंद से खेलना पसंद करते हैं। पिछले सीजन में उन्होंने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया था। इस सीज़न में उन्होंने अपने अभियान की शुरुआत चेन्नई के खिलाफ एक पेनल्टी देकर हार के साथ की, लेकिन उन्होंने मुंबई के खिलाफ अपने अगले मैच में अच्छी वापसी की। इसलिए हम जानते हैं कि यह एक अच्छा मैच होगा। हम टीम का सम्मान करते हैं, और हमें बस खेल पर ध्यान केंद्रित करने और हर स्थिति से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की जरूरत है, क्योंकि अगर हम ऐसा करते हैं, तो हमें जीत के पूरे अंक मिलेंगे।

 

Your Comments