#HeroISL 2021-22: केरला ब्लास्टर्स को 2 गोल के अंतर से हराने के बाद मिलेगी जमशेदपुर एफसी को फाइनल की टिकट

 

#HeroISL 2021-22 के फाइनल में पहुंचने के लिए जमशेदपुर एफसी को सेमीफाइनल के दूसरे लेग में केरला ब्लास्टर्स को कम से कम दो गोल के अंतर से मात देनी होगी। इससे पहले खेले गए पहले लेग के मुकाबले में हमारी टीम को 1-0 से हार का सामना करना पड़ा था। अब सेमीफाइनल के दूसरे लेग के मुकाबले में दोनों टीमें तिलक मैदान पर आमने सामने होगी, जहां हमारी टीम 2 गोल के अंतर से जीत हासिल कर फाइनल में जगह बनाना चाहेगी। ये मुकाबला शाम 7:30 बजे से शुरू होगा, जिसका सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स, हॉटस्टार और जियो टीवी पर देख सकते हैं।
ओवेन कोयल के खिलाड़ी जब मंगलवार को फिर से ब्लास्टर्स के सामने मैदान पर उतरेंगे, तो उनके साथ बड़ी जीत हासिल करने की चुनौती होगी। हालांकि मेन ऑफ स्टील ने ऐसी कई चुनौतियों का सामना किया है और जीत भी हासिल की है लेकिन ये मुकबला फाइनल में स्थान पक्का करने के लिए होगा। इसिलए कोई भी टीम किसी भी प्रकार की गलती नहीं करना चाहेगी। ग्रेग स्टीवर्ट और डेनियल चीमा टीम की सबसे बड़ी ताकत हैं और उनपर इस मुकाबले में सभी की निगाहें होंगी। इसके अलावा ईशान पंडिता और मोबासिर रहमान टीम के इक्का साबित हो सकते हैं।
टीम की डिफेंस पीटर हार्टले संभालेंगे, जिन्होंने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है। गोलकीपर टीपी रेहेनेश को इस मुकाबले में गोल पोस्ट के सामने दीवार बनकर रहना होगा, ऋत्विक दास, ईशान पंडिता और बोरिस सिंह ऐसे खिलाड़ी रहे हैं, जिन्होंने इस सीजन काफी प्रभावित किया है और इस मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स के डिफेंस को तोड़ने के लिए बेकरार हैं। इस सीजन सबसे अधिक मैच जीतने वाली हमारी टीम ने केरला के खिलाफ इतिहास में भी शानदार प्रदर्शन किया है और इस मुकाबले को जीतकर वो फाइनल में पहुंचना चाहेंगे।
क्या कहते हैं दोनों टीमों के आंकड़ें
इंडियन सुपर लीग के इतिहास में अब तक जमशेदपुर एफसी और केरला ब्लास्टर्स के बीच 11 मुकाबले खेले गए हैं। जहां हमारी टीम ने शानदार रिकॉर्ड रखा है और 3 मुकाबलों में जीत हासिल की है। दूसरी ओर ब्लास्टर्स को दो बार जीत मिली है। पिछली बार जब दोनों टीमें आपस में भिड़ी थीं, तो हमारी टीम को 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था। जानिए दोनों टीमों के बीच के आंकड़ें और एक-दूसरे के खिलाफ मौजूदा रिकॉर्ड।

KERELA BLASTERS FC बनाम JAMSHEDPUR FC
मैच खेले - 11
2 जीत 3
6 ड्रॉ 6
13 गोल 16

प्रत्येक क्लब के शीर्ष स्कोरर:
जमशेदपुर एफसी: ग्रेग स्टीवर्ट ने 19 मैचों में 10 गोल किए हैं और 10 असिस्ट दर्ज किया है।
केरला ब्लास्टर्स: जॉर्ज परेरा डियाज़ और अल्वारो वाज़क्वेज़ ने 8-8 गोल किए हैं।
कहां देखें पहले सेमीफाइन का मुकाबला?
जमशेदपुर एफसी बनाम केरला ब्लास्टर्स एफसी का मुकाबला शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा, जिसका सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। आप भारत में डिज़्नी + हॉटस्टार और जियो टीवी पर मुकाबलों की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं

 

 

Your Comments