"कभी-कभी आपका दिन नहीं होता है और आज रात हमारे लिए कुछ ऐसा ही था" – #FCGJFC मैच के बाद बोले कोच

यहां पढ़ें मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस के कुछ महत्वपूर्ण भाग:

 

एफसी गोवा के खिलाफ मिली करारी हार पर आपके विचार...

 

हमने अपने विरोधियों के आधार पर अपने गेम प्लान पर काफी मेहनत की और आज भी हमने ऐसा ही किया. एफसी गोवा एक बहुत अच्छी टीम है और हमारे पास हर दूसरी टीम की तरह उनके लिए भी एक योजना थी. लेकिन पहले चार से पांच मिनट के भीतर हमारी योजना काम नहीं कर पाई. इसलिए हमें परिस्थिति के हिसाब से बदलाव करने पड़े. मैं दूसरे हाफ में अपनी टीम के प्रदर्शन के स्तर से खुश हूं, और इसी तरह का फुटबॉल कोच या खिलाड़ी चाहता है. एक मिनट के लिए आप खेल से बाहर हो जाते हैं और अगले मिनट वापसी करते हैं और यही हम करने का इरादा रखते हैं.

 

हमने जमशेदपुर एफसी की ओर से कोई गोल होते हुए नहीं देखा

 

हमने काफी मौके बनाए. हमें एफसी गोवा के गोलकीपर (धीरज सिंह) को श्रेय देना होगा, जो हर मौके पर गेंद को नेट से बाहर रखने में कामयाब रहे. अगर हम बिना कोई मौका दिए ढेर सारे गोल कर देते तो मुझे चिंता होती. कभी-कभी आपका दिन नहीं होता और दुर्भाग्य से आज रात हमारे साथ भी ऐसा ही हुआ.

 

क्या एफसी गोवा ने शुरुआती मिनटों में टीम को चौका दिया था?

 

हमने प्री-सीजन में एफसी गोवा के साथ खेला है. कोई जितना चाहे उतना तैयारी कर ले लेकिन जब आप 10 मिनट के बाद 2-0 से आप पिछड़ जाते हैं, तो यह एक समस्या बन जाती है. हमें इस बात का विश्लेषण करना होगा कि हम इस तरह से खेल की शुरुआत कैसे कर पाए और कोशिश करें कि आगे जाकर ऐसा दोबारा न हो.

एफसी गोवा इस मैच को जीतने के लिए ज्यादा उत्साहित थी क्योंकि यह उनके सीजन का उनका पहला घरेलू मुकाबला था ...

यह एफसी गोवा की रात थी. भीड़ काभी संख्या में थी और वो चाहती थी कि खिलाड़ी बेहतर करें और इसने उन्हें उत्साहित किया. हमने उन्हें दो गोल करने का मौका दिया और जिसके बाद कोई भी समर्थकों का ग्रुप उत्साहित होकर हमें अपनी जगह दिखा सकता था.

Your Comments