जमशेदपुर एफसी ने ईस्ट बंगाल से जेवियर सिवरियो लोन पर टीम के साथ जोड़ा


जमशेदपुर एफसी ने 2023-24 के बचे हुए सीजन के लिए ईस्ट बंगाल एफसी से लोन पर स्पेनिश फॉरवर्ड जेवियर सिवेरियो को लिया है. हाल के सीजन में भारत में सबसे बेहतरीन विदेशी स्ट्राइकरों में से एक के रूप में खुद को स्थापित करने के बाद 26 वर्षीय फारवर्ड मेन ऑफ स्टील में शामिल हो गए हैं. स्पैनियार्ड ने हाल ही में ईस्ट बंगाल एफसी के साथ कलिंगा सुपर कप 2024 में जीत हासिल की और 2021-22 में हैदराबाद एफसी के साथ आईएसएल जीता था.

हस्ताक्षर पूरा होने पर मुख्य कोच खालिद जमील ने कहा, "जेवियर सिवेरियो को हासिल करना एक सकारात्मक कदम है. वह टीम में बहुमूल्य अनुभव और बहुमुखी प्रतिभा लाते हैं, जो विश्वसनीय समर्थन और ओफेंसिव थर्ड में एक भरोसेमंद विकल्प की हमारी आवश्यकता को पूरी करते हैं. उन्हें टीम में शामिल करने से मैं बहुत उत्साहित हूं. क्लब ने उनके जैसे खिलाड़ी को भर्ती करने के लिए जबरदस्त काम किया है."

जेवियर रेड माइनर्स के सामने फर्नेस में खेलने के लिए उत्साहित और उत्साहित है. उन्होंने कहा, "मैं हालिया आईएसएल लीग शील्ड-विजेता, जमशेदपुर का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं. मैं फर्नेस जैसे जीवंत माहौल का अनुभव करने का उत्सुकता से इंतजार कर रहा हूं और इस सीजन में टीम के लक्ष्यों में योगदान देने का लक्ष्य रखता हूं. अतीत में कोच खालिद जमील की टीमों का सामना करने के बाद, मैं प्रतिस्पर्धा के स्तर और खेल की शैली को जानता हूं, इसलिए मैं शेष सीजन के लिए उनके मार्गदर्शन में खेलने की संभावना को लेकर उत्साहित हूं.

जेवियर ने 2015 में यूडी लास पालमास अकादमी से स्नातक की उपाधि हासिल की और 2021-22 सीजन से पहले हैदराबाद जाने से पहले लास पालमास बी, रेसिंग सैंटेंडर बी और रेसिंग सैंटेंडर जैसी स्पेनिश टीमों का प्रतिनिधित्व किया. भारत में अपने कार्यकाल के दौरान सभी प्रतियोगिताओं में उनके नाम 20 गोल हैं. हैदराबाद एफसी के साथ दो सफल सीजन के बाद, जेवियर लोन पर जमशेदपुर एफसी में शामिल होने से पहले 2023-24 सीजन के लिए ईस्ट बंगाल एफसी में चले गए थे.

जेवियर 9 नंबर की जर्सी पहनेंगे और जल्द ही मेन ऑफ स्टील के साथ ट्रेनिंग में शामिल होंगे.

Your Comments