शानदार वापसी कर जमशेदपुर एफसी ने मुंबई के फुटबॉल एरेना में दर्ज की रोमांचक जीत

मुंबई के फुटबॉल एरेना में एक रोमांचक मुकाबले में जमशेदपुर एफसी ने शानदार वापसी करते हुए मुंबई सिटी एफसी को 3-2 से हरा दिया. यह मैच काफी रोमांचक रहा, जिसमें दोनों टीमों ने जबरदस्त जुनून और कौशल का प्रदर्शन किया. लेकिन आखिर में जमशेदपुर एफसी ने इस मुकाबले में बाजी मारते हुए पूरे तीन अंक हासिल किए.

खेल की शुरुआत मुंबई सिटी एफसी द्वारा 14वें मिनट में जमशेदपुर के पूर्व खिलाड़ी टिरी द्वारा योएल वान नीफ के कॉर्नर से गेंद को नेट में भेजकर शुरुआती बढ़त लेने के साथ हुई. घरेलू टीम ने 32वें मिनट में अपना फायदा दोगुना कर लिया जब अल्बर्टो नोगुएरा ने लल्लियानजुआला चांग्ते की सहायता से एक अच्छे हेडर के साथ नेट में गेंद को पहुंचाया.

हाफटाइम तक दो गोल से पिछड़ने के बावजूद, जमशेदपुर एफसी का उत्साह कम नहीं हुआ. दूसरे हाफ में टीम नए जोश के साथ उतरी और उनके प्रयास सफल रहे जब 55वें मिनट में इमरान खान ने गोल कर स्कोर एक गोल से कम कर दिया. इसके बाद जेरेमी मंज़ोरो ने 59वें मिनट में स्कोर बराबर किया और बाद में 87वें मिनट में पेनल्टी गोल के साथ टीम को जीत दिला दी.

मैच में एक्शन की कमी नहीं थी, दोनों टीमों ने कई मौके बनाए. मुकाबले में बराबरी हासिल करने के लिए मुंबई सिटी एफसी ने बहुत कोशिश की लेकिन जमशेदपुर एफसी की डिफेंस मजबूत रही, जिससे उनके प्रयास असफल हो गए.

अंत में यह जमशेदपुर एफसी का दृढ़ संकल्प और लड़ाई की भावना ही थी जिसने उन्हें घर से बाहर एक महत्वपूर्ण जीत दिलाई. इस जीत से निस्संदेह टीम का मनोबल बढ़ेगा जहां वे इंडियन सुपर लीग में प्ले-ऑफ स्थानों के लिए अपना अभियान जारी रखेंगे.

Your Comments