जमशेदपुर एफसी ने मुंबई सिटी एफसी के साथ फर्नेस में 1-1 से ड्रॉ खेला

जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में एक रोमांचक इंडियन सुपर लीग मुकाबले में जमशेदपुर एफसी और मुंबई सिटी एफसी ने 1-1 से ड्रा खेला. इस परिणाम ने जमशेदपुर एफसी को छठे स्थान पर पहुंचा दिया है, जो कि अंतिम प्ले-ऑफ स्थान है, जिसमें 19 गेम के बाद 21 अंक हैं और तीन और गेम खेलने बाकी हैं.

दोनों टीमों के बीच बेहद कड़ा मुकाबला खेला गया और दोनों टीम ने जीत हासिल करने के लिए कई मौके बनाए. जमशेदपुर एफसी ने 60वें मिनट में जावी सिवरियो के माध्यम से मैच का पहला गोल किया, जिसमें मंज़ोरो, चीमा चुकवु, सानन, उवैस और खुद सिवरियो ने शानदार खेल दिखाया, जिन्होंने 5 गज की दूरी से एक अच्छा रन और फिनिश किया. मुंबई सिटी एफसी ने 74वें मिनट में जवाब दिया, स्कोर बराबर किया.

पहले हाफ में दोनों टीमें गोल करने की कोशिश कर रही थीं और मुंबई सिटी दो मौकों पर सबसे करीब आ रही थी लेकिन रेहेनेश ने उसे बचा लिया. हाफ टाइम तक स्कोरबोर्ड पर दोनों टीमों के सामने 0-0 था.

दूसरे हाफ में दोनों तरफ से बढ़त हासिल करने की कोशिशों से भरा रहा. पहला गोल करने के उद्देश्य से दोनों पक्षों द्वारा कई बदलाव किए गए जो अंततः 60वें मिनट में हुआ.

जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ा, डैनियल चीमा चुक्वू को दूसरा पीला कार्ड मिला, जिससे वह बाहर हो गए और जमशेदपुर को एक खिलाड़ी गवांनी पड़ी. इस घटना के कारण चुक्वु केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ अगले महत्वपूर्ण मैच में नहीं खेल पाएंगे.

दूसरे हाफ के अंत में उल्लेखनीय प्रयास हुए, जिसमें मैच के अंतिम क्षणों में जमशेदपुर के जावी सिवरियो द्वारा रोका गया शॉट भी शामिल था.

दोनों ओर से देर तक जीत छीनने की कोशिशों के बावजूद मैच ड्रा पर समाप्त हुआ. दोनों टीमों ने सराहनीय और खेल दिखाया, लेकिन कोई भी विजयी गोल नहीं कर सका.

दबाव में एक अंक हासिल कर जमशेदपुर एफसी अभी भी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखी हुई है.

जमशेदपुर एफसी 30 मार्च को फर्नेस में अगली बार केरला ब्लास्टर्स की मेजबानी करेगी. इसके लिए टिकट जिनी https://bit.ly/jfc-tickets पर आप अपने टिकट बुक कर सकते हैं.

Your Comments