जेवियर सिवेरियो ने #MCFCJFC से पहले कहा, "एक टीम के रूप में, हमारे पास उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने की क्षमता


मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ अहम मैच से पहले जेवियर सिवेरियो ने मीडिया से बात की. यहां पढ़ें मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने क्या कहा

जमशेदपुर एफसी में शामिल होने पर क्या कहेंगे?

सच कहूं तो इसका फैसला तेजी से हुआ. ज्यादा सोचना विचारना नहीं पड़ा क्योंकि मैं उनकी रुचि को जनता था और टीम में शामिल होना मेरी इच्छा थी. यह देखते हुए कि वे आईएसएल शील्ड के हालिया विजेता हैं, यह एक स्पष्ट विकल्प था. इसके अलावा मेरा मानना ​​है कि मैं अपने कौशल को बढ़ा सकता हूं और खेलने का वह समय सुरक्षित कर सकता हूं जिसकी मुझे अपने पिछले क्लब में कमी थी, खासकर इस आईएसएल सीज़न में. कोच ने मुझे पाने की इच्छा जताई. मैं कोच को काफी समय से जानता हूं, यह मेरे पहले वर्ष से है जब वह नॉर्थ ईस्ट के साथ थे. उनकी टीम की खेल शैली और उनके कोचिंग दृष्टिकोण से परिचित होने के कारण, मैं उन्हें मुख्य कोच के रूप में पाकर वास्तव में प्रसन्न हूं. आशा करते हैं कि सब कुछ सकारात्मक रूप से सामने आएगा.

जमशेदपुर एफसी के पिछ्ले मुकाबले पर क्या कहेंगे?

मैं जानता हूं कि यह टीम चैंपियन का दर्जा रखती है और मेरे पास चैंपियन टीमों का हिस्सा होने का अनुभव भी है. मेरा मानना ​​है कि सामूहिक रूप से, हम एक टीम के रूप में महत्वपूर्ण उपलब्धियाँ हासिल कर सकते हैं. यहां मेरा प्राथमिक उद्देश्य अपने प्रयासों के माध्यम से योगदान देना है, और यदि इसमें गोल करना भी शामिल है, तो और भी अच्छा. पहले लीग गेम में मेरा सामना जमशेदपुर से हुआ, जो 0-0 के कठिन ड्रा पर समाप्त हुआ. सुपर कप में परिस्थितियाँ अलग थीं क्योंकि हमारे पास जमशेदपुर के शुरुआती चार की तुलना में छह विदेशी थे, बाद में चोट के कारण इसे घटाकर तीन कर दिया गया. इसके बावजूद, उन्होंने जमकर प्रतिस्पर्धा की, जिससे यह हमारे लिए एक कठिन मुकाबला बन गया. सौभाग्य से हम दूसरे हाफ में जल्दी स्कोर करने में सफल रहे, लेकिन कुल मिलाकर, यह एक कठिन मैच था, जिसमें जमशेदपुर ने अपने मौके बनाए.

फैंस के लिए संदेश?

जो प्रशंसक हमारे लिए चीयर करने आते हैं, मैं उनकी जोरदार और ऊर्जावान उपस्थिति से अच्छी तरह वाकिफ हूं. हालाँकि मैंने फर्नेस में केवल एक बार खेला है, लेकिन होम गेम होने के नजरिए से देखें तो यह एक अविश्वसनीय अनुभव था. एक खिलाड़ी के रूप में, मैं उस माहौल को दोबारा अनुभव करना चाहता था.

Your Comments