खालिद जमील #MBSGJFC से आगे, "मोहन बागान एसजी आईएसएल की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है, लेकिन हमारी प्राथमिकता

इंडियन सुपर लीग में मोहन बागान एसजी के खिलाफ अहम मुकाबले से पहले जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच खालिद जमील ने मीडिया से बात की. यहां पढ़ें उन्होंने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या कहा:

अब तक के प्रदर्शन पर क्या कहेंगे?

मैं तो बस खिलाड़ियों को प्रेरित करता हूं. वे अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और काफी मेहनत कर रहे हैं. मैं उन्हें अपना स्वाभाविक खेल खेलने के लिए प्रोत्साहित करता हूं और वे सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हैं. हमारे पास अच्छे, मेहनती खिलाड़ी हैं, जो एक सकारात्मक पहलू है.

जेवियर सिवरियो के शामिल होने पर क्या कहेंगे?

हां, सिवरियो के शामिल होने से हमारा आक्रमण मजबूत हुआ है. भारत में और ईस्ट बंगाल एफसी के साथ खेलने का उनका अनुभव फायदेमंद साबित हो रहा है और वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

प्रतिद्वंदी के बारे में क्या कहेंगे?

वे एक मजबूत टीम हैं, निस्संदेह आईएसएल में सर्वश्रेष्ठ में से एक है. उनके पास गुणवत्तापूर्ण खिलाड़ी हैं, विदेशी और भारतीय खिलाड़ियों का मिश्रण, सभी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. भारतीय और वरिष्ठ खिलाड़ियों सहित उनके सभी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उनके विदेशी भी उच्च स्तर पर खेल रहे हैं. कुल मिलाकर, उनके पास गुणवत्तापूर्ण खिलाड़ियों के साथ एक मजबूत टीम है, यहां तक ​​कि बेंच पर भी, जो उन्हें सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक बनाती है. यह महत्वपूर्ण है कि उन्हें कम न आंका जाए. हमारी तैयारी वैसी ही है, लेकिन हमें सतर्क रहना होगा.'

टीम की तैयारी पर क्या कहेंगे?

हमारे पास ध्यान केंद्रित करने के लिए कोई विशिष्ट लक्षित खिलाड़ी नहीं है, इसलिए हमें सतर्क रहने और उनकी रणनीति के अनुरूप ढलने की जरूरत है. हमारी शुरुआती प्राथमिकता दमदार प्रदर्शन करना है. इसके बाद, हमें परिस्थितियों के आधार पर सकारात्मक परिणामों का लक्ष्य रखना चाहिए. यह हमारी सफलता के लिए महत्वपूर्ण है.

Your Comments