#FCGJFC: सीजन के चौथे मुकाबले में जमशेदपुर को मिली हार, एफसी गोवा ने 3-0 से हराया

जमशेदपुर: जमशेदपुर एफसी को एफसी गोवा के खिलाफ 3-0 से हारने के बाद सीजन की दूसरी शिकस्त का सामना करना पड़ा.

 

ऐडी बूथरॉयड की टीम की शुरुआत खराब रही और खेल के पहले ही मिनट में एफसी गोवा ने गोल कर शुरुआती बढ़त बना ली. जमशेदपुर के डिफेंस को एडु बेडिया ने तोड़ा और क्विक क्रॉस से गेंद को नेट में पहुंचा दिया. इसके बाद भी एफसी गोवा हावी रही और लगातार मौके बनाती रही.

 

जमशेदपुर एफसी ने डिफेंस में बदलाव किया और प्रतीक चौधरी की जगह एली सबिया को मैदान पर उतारा. इसके बाद हैरी सॉयर बेंच की जगह जितेंद्र सिंह मिडफील्ड में लाया गया और 4-2-3-1 के समीकरण के साथ टीम ने इस मुकाबले में खेलने का फैसला किया.

 

मैच के 12वें मिनट में जमशेदपुर एफसी को दूसरा झटका लगा जब ब्रैंडन फर्नांडीस ने मेन ऑफ स्टील की डिफेंस को तोड़ते हुए नूह को शानदार पास दिया और उन्होंने बिना किसी गलती को गोल कर दिया. पहले हाफ के अंत में वेलिंगटन प्रियोरी ने लगभग गोल कर ही दिया था लेकिन धीरज सिंह ने शानदार बचाव किया.

 

दूसरी ओर सदौई जमशेदपुर एफसी की डिफेंस के लिए लगातार खतरा बना रहे. पहले हाफ के समाप्त होने की कुछ देर पहले सदौई ने अच्छा मौका बनाया और गोल पर निशाना साधा लेकिन गेंद बार के ऊपर लगकर गोल से दूर चली गई.

 

दूसरे हाफ में जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच ऐडी बूथरॉयड पुरानी रणनीति पर लौटे और 4-4-2 फील्ज पोजिशन के साथ खेलने का फैसला किया. सबिया और जितेंद्र सिंह की जगह फिर से सॉयर और प्रतीक को मैदान पर लाया गया. दस मिनट के बाद स्ट्राइकर जे थॉमस ने मिडफील्डर प्रियोरी की जगह ली और एफसी गोवा की आक्रमक को और मजबूत करने की कोशिश की.

 

रेड माइनर्स लीग में छठे से आठवें स्थान पर पहुंच गई और उसके चार मैचों में चार अंक हैं. जमशेदपुर एफसी का अगला मुकाबला 9 नवंबर, बुधवार को द फर्नेस में हैदराबाद एफसी से होगा. 

Your Comments