ओडिशा एफसी के खिलाफ जीत हासिल कर टेबल टॉप करना चाहेगी जमशेदपुर एफसी, इन खिलाड़ियों पर होगी नज़र

 

#HeroISL 2021-22 के 106वें मुकाबले में जमशेदपुर एफसी और ओडिशा एफसी आमने-सामने होंगी। इस सीजन 18 में से 11 मुकाबलों में जीत हासिल कर हमारी टीम पहले ही सेमीफाइनल की टिकट हासिल कर चुकी है। टीम 37 अंकों के साथ पहले स्ठान पर है, तो दूसरी ओर ओडिशा एफसी ने 19 मैच खेल लिए है और इस सीजन में वो आखिरी बार मैदान पर उतरेगी। ओडिशा की टीम के 19 मुकाबलों में 23 अंक हैं और वो प्लेऑफ्स की दौड़ से पूरी तरह बाहर हो चुकी है। इस मुकाबले में जीत हासिल कर हमारी टीम टेबल में पहले स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत कर सकती है। ये मुकाबला बम्बोलिम के एथलेटिक स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से शुरू होगा, जिसका सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स, हॉटस्टार और जियो टीवी पर देख सकते हैं।

बेंट स्ट्रेंथ को आजमाना चाहेगी हमारी टीम

पिछले मुकाबले में ग्रेग स्टीवर्ट की अनुपलब्धता के बावजूद हमारी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और जीत हासिल कर, वो कारनामा कर दिया, जो आज तक नहीं कर पाई थी। टीम पहली बार प्लेऑफ्स में पहुंची और इस सीजन के सबसे बेहतरीन स्ट्राइकर के बिना हैदराबाद को हराने के बाद हमारी टीम के हौसले बुलंद होंगे। कोच कोयल इस मुकाबले में अपनी बेंच को अजमा सकते हैं। हालांकि कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं, जो इस इस मुकाबले में खेलते नज़र आएंगे, ताकि उनकी लय बरकरार रहे। जेएफसी की सबसे खतरनाक स्ट्राइकर्स में से एक चीमा इस मैच में भी अपना जलवा बिखेरना चाहेंगे और टीम को एक और जीत दिलाने के बहाने से मैदान पर उतरना चाहेंगे।

इन खिलाड़ियों से सावधान रहना चाहेगी जेएफसी

अर्शदीप सिंह अपनी डिफेंसिव क्षमता से मेन ऑफ स्टील की चिंता बढ़ा सकते हैं। 2020-21 में अब तक वो 16 मुकाबलों में मैदान पर उतर चुके हैं और दो क्लीन शीट के साथ अपनी टीम के गोलपोस्ट को बचाए रखने का दावा करते हैं। विक्टर मोंगिल 2021-22 सीज़न में अब तक टीम के डिफेंस को मजबूत करने की कोशिश करते रहे हैं। विक्टर मेन ऑफ स्टीलर्स के स्ट्राइकर्स को रोकने की क्षमता रखते हैं। लिरिडोन क्रास्निकी मिडफील्ड के साथ हमारे गोल पोस्ट पर भी हमला करने की क्षमता रखते हैं। 2021-22 हीरो आईएसएल में क्रास्निकी ने शानदार प्रदर्शन किया है। जेरी माविहमिंगथांगा वो खिलाड़ी होंगे, जिनपर हमारे डिफेंडर्स हमेशा नजर रखना चाहेंगे, जेरी ने अब तक इस सीजन 3 गोल कर चुके हैं और 2 असिस्ट के साथ हमारी टीम के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं।

क्या कहते हैं दोनों टीमों के आंकड़ें

इंडियन सुपर लीग के इतिहास में अब तक ओडिशा एफसी और जमशेदपुर एफसी के बीच 9 मुकाबले खेले गए हैं। जहां हमारी टीम ने शानदार रिकॉर्ड रखा है और 6 मुकाबलों में जीत हासिल की है। दूसरी ओर ओडिशा एफसी हमारी टीम को सिर्फ एक बार हराने में कामयाब रही है। पिछली बार जब दोनों टीमें आपस में भिड़ी थीं, तो हमारी टीम ने 4-0 से ओडिशा को रौंदा था। जानिए दोनों टीमों के बीच के आंकड़ें और एक-दूसरे के खिलाफ मौजूदा रिकॉर्ड।।।।

JAMSHEDPUR FC बनाम ODISHA FC

मैच खेले - 5

3 जीत 1

1 ड्रॉ 1

10 गोल 6

 

 

 

Your Comments