ओडिशा एफसी के खिलाफ संघर्षपूर्ण मुकाबले में जमशेदपुर एफसी को मिली हार

भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में एक्शन से भरपूर मैच में ओडिशा एफसी ने जमशेदपुर एफसी पर 4-1 से जीत हासिल की. दोनों टीमें आईएसएल में अपने पिछले मैचों में हासिल की गई महत्वपूर्ण जीत के बाद ये मुकाबला खेल रही थीं.

जमशेदपुर एफसी ने हैदराबाद को अपने पिछले मुकाबले में 5-0 से शिकस्त दी थी और आत्मविश्वास से भरी हुई थी और 23 वें मिनट में री ताचिकावा के माध्यम से बढ़त ले ली. जापानी मिडफील्डर ने कोई गलती नहीं की और इस सीज़न में दूसरी बार बॉक्स के बाहर से गोल किया.

हालाँकि, जमशेदपुर की खुशी ज्यादा देर तक नहीं रही क्योंकि ओडिशा ने इसाक वनलालरुआतफेला के माध्यम से लगभग तुरंत ही बराबरी कर ली. इसके बाद ओडिशा ने पहले हाफ के अंतिम दस मिनट में रॉय कृष्णा के दो गोल और डिएगो मौरिसियो के पेनल्टी के जरिए तीन और गोल किए.

स्कॉट कूपर ने दूसरे हाफ में लाइनअप में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किए और लेन डोंगेल, नाओरेम, जर्मनप्रीत और उवैस के रूप में नए खिलाड़ी मैदान पर उतारे. इन बदलावों ने आक्रामक क्षमता के मामले में जमशेदपुर को ओडिशा से आगे रहने में मदद की, हालांकि दूसरे हाफ में जमशेदपुर के अथक प्रयासों के बावजूद कोई भी गोल नहीं हो सका और फुल-टाइम स्कोर कलिंगा वॉरियर्स के पक्ष में 4-1 रहा.

इस हार के बाद कलिंगा सुपर कप से पहले जमशेदपुर 9 अंकों के साथ 10वें स्थान पर है. जमशेदपुर का पहला मुकाबला 10 जनवरी को कलिंगा स्टेडियम में नॉर्थईस्ट युनाइटेड से होगा.

Your Comments