जितेंद्र सिंह मेन ऑफ स्टील के लिए अपना रन जारी रखेंगे

जमशेदपुर: हीरो इंडियन सुपर लीग के आगामी सीजन से पहले होनहार मिडफील्डर जितेंद्र सिंह ने जमशेदपुर में अपने अनुबंध को बढ़ा दिया है, जहां उन्होंने 2024 तक क्लब के साथ खेलने के लिए हस्ताक्षर किए हैं।

पिछले कुछ वर्षों में जितेंद्र ने पूर्व मुख्य कोच ओवेन कोयल की अगुवाई में मिडफील्ड में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसने पिछले सीजन टीम को शील्ड जीतने में मदद की।

जितेंद्र सिंह ने मेन ऑफ स्टील के साथ अपने सफल सत्र के बाद क्लब में रहने के अपने फैसले पर कहा, क्लब में सभी ने मुझ पर जो भरोसा जताया है, उसने मुझे बहुत आत्मविश्वास दिया और इसने मेरे खेल को बेहतर बनाया है, खासकर पिछले सीज़न में। जमशेदपुर एफसी के अनुभव ने मुझे एक बेहतर मिडफील्डर मनने में मदद की है।

मिडफील्डर क्लब के बेहतरीन युवाओं में से एक हैं, जिसने उनको पूर्व हेड कोच ओवेन कोयल के आक्रामक गेम प्लान के लिए एकदम फिट बना दिया। गेंद को एक बॉक्स से दूसरे बॉक्स तक ले जाने की उनकी क्षमता और मिडफील्ड में उनकी आक्रामकता को देखते हुए, जितेंद्र क्लब के इतिहास बनाने वाले सीजन में जमशेदपुर एफसी के लाइन-अप में नियमित रूप से शामिल थे।

 

एक नए मुख्य कोच की अगुवाई में एक और एक्शन से भरपूर सीजन की प्रतीक्षा कर रहे हैं, यहां विश्व कप अंडर -17 खिलाड़ी ने कहा है, “ ऐडी ने इंग्लैंड में बहुत सारे युवा खिलाड़ियों को विकसित किया है और मैं अपने खेल को विकसित करने में उनका इनपुट हासिल करने के लिए उत्साहित हूं। वह मेरे और पूरी टीम के लिए एक मार्गदर्शक शक्ति होंगे।

कोलकाता के इस खिलाड़ी ने 77.42% पासिंग सटीकता, 607 टच और 434 पास और 11 शॉट्स के साथ आक्रमण के मोर्चे पर कुछ प्रभावशाली आंकड़े दर्ज किए हैं। वह न केवल पिच के सामने के छोर पर एक प्रभावशाली खिलाड़ी होते हैं, बल्कि उन्होंने टीम की डिफेंस लाइन पर भी अपनी भूमिका निभाई। बॉक्स-टू-बॉक्स मिडफील्डर ने पिछले सीजन में मेन ऑफ स्टील के लिए 67 टैकल, 19 इंटरसेप्शन, 23 ब्लॉक और 10 क्लीयरेंस दर्ज किए।

इस युवा खिलाड़ी के अनुबंद के विस्तार से खुश नए कोच ऐडी बूथरॉयड ने कहा, “मुझे बेहद खुशी है कि हमने पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शनों के बाद जीतू को फिर से टीम के साथ जोड़ा है, जो जमशेदपुर की कई जीतों में अक्सर एक गुमनाम नायक रहे हैं। मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, उनमें क्लब और देश के लिए एक बेहतरीन खिलाड़ी बनने की क्षमता है।"

मिडफील्डर ने आगे कहा, “पहले भी फर्नेस में प्रशंसकों के सामने खेल चुके हैं, मैं जमशेदपुर में वापस आने के लिए उत्सुक हूं। एक चैंपियन और क्लब को और सिल्वरवेयर दिलाने में मदद करना चाहता हूं।"

नई ऊर्जा और पिच पर रक्षात्मक और आक्रामक दोनों तरह से योगदान करने की भूख के साथ जितेंद्र सिंह एक बार फिर मिडफील्ड पर हावी होने और मेन ऑफ स्टील के 'चैंपियंस ऑफ इंडिया' खिताब को डिफेंड करने के लिए तैयार हैं।

Your Comments