जमशेदपुर की जर्सी में फिर से खेलेंगे वेलिंगटन प्रियोरी

 

जमशेदपुर एफसी ने ब्राजील के मिडफील्डर वेलिंगटन प्रियोरी को अपने साथ जोड़कर अपनी मिडफील्ड को और अधिक मजबूत करने की कोशिश की है। 6 फीट 3 इंच लंबे इस मिडफील्डर ने रेड माइनर्स के लिए उद्घाटन आईएसएल सीजन खेला था चार सीजन के बाद फर्नेस में लौट रहे हैं। ब्राजील, थाईलैंड और दक्षिण कोरिया में खेलने के बाद, प्रियोरी ने 2016 में इंडियन सुपर लीग के नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के साथ साइन किया और उसके बाद फर्नेस में एक साल खेला।

प्रिओरी ने रेड माइनर्स के लिए शानदार गोल दागकर काफी नाम कमाया। उन्होंने नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड के खिलाफ एक शानदार ओवरहेड साइकिल किक बनाई और चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ शानदार गोल की। जनवरी ट्रांसफर विंडो में उनके शामिल होने से क्लब के प्रदर्शन में उनकी भूमिका दिखी और टीम लगभग प्लेऑफ्स तक पहुंच ही गई थी.

वेलिंगटन ने कहा, "मैं घर वापस आ रहा हूं जहां मैं हूं। क्लब के साथ मैंने जो समय बिताया है वह बिल्कुल अद्भुत था और मैं जमशेदपुर के शानदार प्रशंसकों के सामने फिर से खेलने के लिए रोमांचित हूं। ऐडी बूथरॉयड के साथ काम करना, जिनके पास अनुभव है, निश्चित रूप से हमें एक टीम के रूप में सफल होने में मदद करेगा। मैं जमशेदपुर के लिए और अधिक सिल्वरवेयर जीतने के लिए अपने साथियों के साथ कड़ी मेहनत करूंगा।"

कोच ऐडी वेलिंगटन के साइन पर उत्साहित थे और उन्होंने कहा, "वेलिंगटन में वे सभी गुण हैं जो आप एक मिडफील्डर में देखते हैं - वह तकनीकी हैं, गेंद के साथ अच्छा करते हैं, गोल कर सकते हैं और आईएसएल में खेलने का अनुभव है। वह घर आ रहे हैं, पहले क्लब के लिए खेल चुके हैं, जो उन्हें काभी मदद करेगा।"

वेलिंगटन प्रियोरी 5 नंबर की जर्सी पहनेंगे और अगस्त के बीच में प्री-सीजन के लिए जमशेदपुर टीम में शामिल होंगे।

Your Comments